डिप्टी सीएम केशव प्रसाद की पत्नी की तबीयत बिगड़ी : अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती, परिवार और अधिकारी रहे मौजूद

अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती, परिवार और अधिकारी रहे मौजूद
UPT | डिप्टी सीएम केशव प्रसाद की पत्नी की तबीयत बिगड़ी

Aug 19, 2024 13:39

तबीयत बिगड़ने पर परिवार के सदस्य उन्हें तत्काल प्रयागराज स्थित स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल ले गए, जहां उन्हें कार्डियोलॉजी इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया। चिकित्सकों ने बताया कि राजकुमारी देवी का रक्तचाप...

Aug 19, 2024 13:39

Short Highlights
  • केशव प्रसाद मौर्य की पत्नी को स्वास्थ्य संबंधी समस्या 
  • तत्काल स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • उपचार के बाद तबीयत में सुधार
Prayagraj News : उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की पत्नी राजकुमारी देवी को रविवार रात अचानक स्वास्थ्य संबंधी समस्या का सामना करना पड़ा। उनकी तबीयत बिगड़ने पर परिवार के सदस्य उन्हें तत्काल प्रयागराज स्थित स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल ले गए, जहां उन्हें कार्डियोलॉजी इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया। चिकित्सकों ने बताया कि राजकुमारी देवी का रक्तचाप काफी कम हो गया था, जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ी थी।

केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे अस्पताल
जानकारी के अनुसार, अस्पताल में विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम ने राजकुमारी देवी का परीक्षण किया और उनका उपचार शुरू किया। इस दौरान अस्पताल की प्रिंसिपल डॉ. वत्सला मिश्रा भी मौके पर पहुंचीं और स्थिति का जायजा लिया। तीन दिवसीय दौरे पर प्रयागराज आए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी तुरंत अस्पताल पहुंचे और अपनी पत्नी के इलाज की प्रक्रिया पर नज़र रखी।
 
उपचार के बाद हुआ सुधार
वहीं कुछ घंटों के उपचार के बाद राजकुमारी देवी की स्थिति में सुधार देखा गया। चिकित्सकों ने उन्हें आवश्यक दवाएं दीं और स्थिति स्थिर होने पर डिस्चार्ज कर दिया। इस घटना ने परिवार के सदस्यों को शुरुआत में काफी चिंतित कर दिया था, लेकिन जल्द ही स्वास्थ्य में सुधार होने पर सभी ने राहत की सांस ली। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और उनके परिवार के अन्य सदस्य राजकुमारी देवी को लेकर अस्पताल से घर लौट गए। अधिकारियों के अनुसार, अब वह पूरी तरह से ठीक हैं और उनकी स्थिति सामान्य है।

ये भी पढ़ें- कन्नौज कांड में नया मोड़ : बुआ की नोएडा में तलाश, एसओजी ने एनसीआर में डेरा डाला

Also Read

कृषि सेवा प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित, 2029 उम्मीदवार मुख्य परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट

19 Sep 2024 10:49 AM

प्रयागराज UPPSC 2024 : कृषि सेवा प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित, 2029 उम्मीदवार मुख्य परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने सम्मिलित राज्य कृषि सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा 2024 के परिणाम घोषित कर दिए हैं। इस परीक्षा में शामिल 23,866 उम्मीदवारों में से 2029 अभ्यर्थियों को मुख्य परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। और पढ़ें