Prayagraj News : मुहर्रम की 10वीं पर उमड़ा लोगों का हुजूम, कमेटी ने पुलिस अफसरों का जताया आभार

मुहर्रम की 10वीं पर उमड़ा लोगों का हुजूम, कमेटी ने पुलिस अफसरों का जताया आभार
UPT | मुहर्रम सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस अफसरों का हुआ सम्मान।

Jul 18, 2024 17:38

प्रयागराज में मुहर्रम के मेहंदी झूला और बड़ा ताजिया, बुड्ढा ताजिया को शांतिपूर्वक सम्पन्न करा दिया गया है। मुहर्रम के जुलूस को लेकर यूपी के कई शहरों में झगड़ा और तनाव देखने को मिला, जबकि...

Jul 18, 2024 17:38

Short Highlights
  • मुहर्रम का जुलूस सम्पन्न कराने पर पुलिस को बधाई दी, पीस कमेटी का आभार जताया।
  • डीसीपी सिटी को बैज और साफा देकर सम्मानित किया।
Prayagraj News : प्रयागराज में मुहर्रम के मेहंदी झूला और बड़ा ताजिया, बुड्ढा ताजिया को शांतिपूर्वक सम्पन्न करा दिया गया है। मुहर्रम के जुलूस को लेकर यूपी के कई शहरों में झगड़ा और तनाव देखने को मिला, जबकि प्रयागराज में पुलिस अफसरों की मुस्तैदी और प्लांनिग से सब कुछ सुकून से निपट गया। यहां दोनों समुदायों के लोगों ने बड़ा दिल दिखाते हुए एकता और भाई चारे का संदेश दिया।

लाखों की भीड़ को पुलिस ने नियंत्रित किया
मुहर्रम की 9वीं की रात को सुबह तक लाखों की भीड़ सड़क पर रही, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी और टीम वर्क से सभी कुछ शांति से सम्पन्न हो गया था। लाखों की भीड़ मुहर्रम की 10वीं पर भी उमड़ी। जानसनगंज से लेकर कर्बला तक लोगों का हुजूम उमड़ा। रात में ताजिया दफ्न किए गए। मुहर्रम के सभी जुलूसों को सम्पन्न कराने के लिए लोग डीसीपी दीपक भूकर, एसीपी मनोज सिंह के कार्यों की सराहना कर रहे हैं।

अफसरों को सम्मानित किया
दोनों ही अफसरों ने रातभर जागकर पूरे जुलूस की निगरानी की। बड़ा ताजिया मुहर्रम कमेटी के सचिव इमरान खान ने डीसीपी सिटी के कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें बैज और साफा देकर उन्हें सम्मानित किया। बड़ा ताजिया मुहर्रम कमेटी के अध्यक्ष रेहान खान, रहिल खान और वसीम खान ने डीसीपी सिटी को मुहर्रम का जुलूस सम्पन्न कराने पर बधाई दी और पीस कमेटी के पदाधिकरियों का भी आभार जताया। 

Also Read

हिंदी दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का हुआ आयोजन, विजेताओं ने किया पौधरोपण

14 Sep 2024 08:58 PM

प्रतापगढ़ Pratapgarh News : हिंदी दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का हुआ आयोजन, विजेताओं ने किया पौधरोपण

दिव्य ज्योति सेवा संस्थान द्वारा राष्ट्रीय हिन्दी दिवस के अवसर पर अवधेशपुरम् (ऐंठू) में राजभाषा हिंदी के प्रचार-प्रसार के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन... और पढ़ें