Pratapgarh News : नीट की परीक्षा पास करने वाले मेधावियों का सम्मान, पहले प्रयास में मिली कामयाबी...

नीट की परीक्षा पास करने वाले मेधावियों का सम्मान, पहले प्रयास में मिली कामयाबी...
UPT | नीट परीक्षा में सफल छात्र को सम्मानित करते समाजसेवी।

Jun 08, 2024 16:34

प्रतापगढ़ में नीट की परीक्षा 2024 में प्रथम प्रयास में 669 अंक प्राप्त करने वाले होनहार बालक को एलायंस क्लब इंटरनेशनल ने सम्मानित किया। क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर समाजसेवी रोशनलाल उमरवैश्य ने...

Jun 08, 2024 16:34

Pratapgarh news : प्रतापगढ़ में नीट की परीक्षा 2024 में प्रथम प्रयास में 669 अंक प्राप्त करने वाले होनहार बालक को एलायंस क्लब इंटरनेशनल ने सम्मानित किया। क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर समाजसेवी रोशनलाल उमरवैश्य ने ऋषि शुक्ला के घर पहुंचकर उनकी उन्हें सम्मानित कर बधाई दी। उन्होंने जिले में नीट की परीक्षा पास करने वाले मेधावियों को भी शुभकामनाएं दी हैं।

इंटर की परीक्षा में था जिले में दूसरा स्थान
समाजसेवी ने मेधावियों के उनके माता-पिता को भी बधाई दी। ऋषि शुक्ला के पिता अरविंद कुमार शुक्ला व माता आशा शुक्ला ने बताया कि इंटरमीडिएट में सीबीएसई से जिले में ऋषि को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ था। हाईस्कूल में भी सीबीएसई में द्वितीय स्थान रहा।

ये भी रहे मौजूद
नीट 2024 की परीक्षा में प्रथम प्रयास में 669 अंक प्राप्त किया और घर में ही रहकर तैयारी किया। उसने कोई कोचिंग नहीं की। इस अवसर पर परमानंद मिश्रा, शिवेश शुक्ला, विवेक कुमार और महेंद्र वर्मा आदि मौजूद रहे।

Also Read

न्यायालय कर्मियों का अनोखा प्रदर्शन, मुकदमों के बोझ से परेशान होकर की प्रार्थना सभा 

8 Jul 2024 01:10 PM

प्रयागराज Prayagraj News : न्यायालय कर्मियों का अनोखा प्रदर्शन, मुकदमों के बोझ से परेशान होकर की प्रार्थना सभा 

प्रयागराज की अदालतों में रोज बढ़ते मुकदमों के बोझ से परेशान प्रदेश के अदालती कर्मचारियों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। प्रदेश न्यायालय कर्मचारी संघ उत्तर प्रदेश व अंजुमन हिमायतियान... और पढ़ें