​​​​​​Pratapgarh News : प्रमोद तिवारी ने भरी चुनावी हुंकार, कार्यकर्ताओं और समर्थकों​​​​​​​ में उत्साह...

प्रमोद तिवारी ने भरी चुनावी हुंकार, कार्यकर्ताओं और समर्थकों​​​​​​​ में उत्साह...
UPT | विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी

May 11, 2024 00:34

से में बीजेपी नेतृत्व के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी को बिना विलम्ब किये देश के सामने माफी मांगनी चाहिए। उन्होनें दावे के साथ कहा है कि तीन चरणों के चुनाव में...

May 11, 2024 00:34

​​​​​​Pratapgarh News (विकास गुप्ता) : राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि भाजपा द्वारा चुनावी चंदे के नाम पर साढे सात हजार करोड रूपये गुण्डा टैक्स की वसूली उजागर हो गयी है। उन्होनें कहा कि ऐसे में बीजेपी नेतृत्व के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी को बिना विलम्ब किये देश के सामने माफी मांगनी चाहिए। उन्होनें दावे के साथ कहा है कि तीन चरणों के चुनाव में यह साफ जाहिर हो गया है कि भाजपा सत्ता से बाहर हो गयी है और इण्डिया गठबंधन देश को नई सरकार सौंपने जा रही है।

उन्होनें कहा कि चौथे चरण के चुनाव में अब इण्डिया गठबंधन को लेकर राहुल गांधी तथा अखिलेश यादव की अगुवाई में उत्साह की लहर तूफान बनकर किसानों तथा मजदूरों और युवाओं का अहित करने वाली मोदी सरकार को जड़ से उखाड़ देने का फैसला सुनाने जा रही है। शुक्रवार को विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी के द्वारा कन्नौज में राहुल गांधी के साथ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा प्रमुख अखिलेश यादव के समर्थन में राहुल गांधी के साथ गठबंधन की रैली साझा करने की जानकारी बेल्हा में कार्यकर्ताओं व समर्थकों को मिली तो वह खुशी से झूम उठे दिखे।

​​​​​​नौ बार कांग्रेस से ही लगातार विधायक के रिकार्ड
 कन्नौज में इण्डिया गठबंधन की बड़ी रैली में सोशल मीडिया तथा मीडिया चैनलों पर प्रतापगढ़ खासकर रामपुर खास से उनके नौ बार कांग्रेस से ही लगातार विधायक के रिकार्ड व दूसरी बार राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने को लेकर प्रमोद तिवारी के सियासी कद का गुणगान देख भी कार्यकर्ता व समर्थक खासे उत्साहित देखे गये। स्थानीय लालगंज बाजार समेत तहसील व सांगीपुर तथा अठेहा, उदयपुर, रामपुर आदि जगह राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी को अखिलेश यादव के समर्थन में कन्नौज दौरे को लेकर उत्साहित माहौल में देखा गया।

​​​​​​कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल दिखा
कांग्रेस के अलावा सपा कार्यकर्ताओं में भी यह चर्चा दिखी कि क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना को रामपुर खास से सपा के द्वारा दिये गये वाक ओवर को लेकर प्रमोद तिवारी ने अखिलेश यादव को लेकर अपना बड़ा फर्ज निभाया है। राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी के अखिलेश यादव के समर्थन में हुए दौरे को लेकर सपा एवं इण्डिया गठबंधन कार्यकर्ताओं में शुक्रवार को यह भी उम्मीद और बढ़ी दिखी कि जिले से सपा के प्रत्याशी डॉ. एसपी सिंह पटेल के समर्थन में अब राहुल गांधी तथा प्रियंका गांधी व अखिलेश यादव की जल्द ही संभावित चुनावी रैली पर मुहर लगेगी। प्रमोद तिवारी के सीधे तौर पर अखिलेश यादव के समर्थन में हुंकार भरने से इण्डिया गठबंधन के कार्यकर्ता जिले में डॉ. एसपी सिंह पटेल की चुनावी मजबूती को लेकर भरपूर उत्साह में देखे जा रहे हैं।

​​​​​प्रमोद तिवारी ने भाजपा पर कड़वा तंज कसा
 वहीं कन्नौज में इण्डिया गठबंधन की रैली में जिले का मजबूत प्रतिनिधित्व करते हुए जब प्रमोद तिवारी ने भाजपा पर कड़वा तंज कसा कि भाजपा यह मुगालफत हटा ले कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव दो लड़कों के रूप में नहीं बल्कि अब देश की जनता के बीच दो महानायकों की पहचान बन गये हैं। प्रमोद तिवारी के इस भाषण पर रैली में उमड़ा जनसमुदाय तो जोश ने आया दिखा ही, मंच पर मौजूद राहुल गांधी और अखिलेश यादव भी जनता का अभिवादन करने में उत्साहित दिखे।

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य एवं पार्टी के स्टार प्रचारक प्रमोद तिवारी के मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने कन्नौज में राहुल गांधी के साथ गठबंधन की रैली में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा विपक्ष के उपनेता के सहयोग व समर्थन को लेकर आभार जताये जाने की यहां जानकारी दी है।

Also Read

24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग, हिंदू संगठनों ने दी प्रदर्शन की चेतावनी

5 Oct 2024 09:30 PM

कौशांबी रामकथा के दौरान फाड़ी गई धार्मिक पुस्तक : 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग, हिंदू संगठनों ने दी प्रदर्शन की चेतावनी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में रामकथा के दौरान भागवत गीता के अपमान का मामला सामने आया है। यहां कुछ असामाजिक तत्वों ने धार्मिक पुस्तक फाड़ दी। इसकी जानकारी जैसे ही हिंदूवादी संगठनों को हुई, उन्होंने हंगामा कर दिया। और पढ़ें