बड़ी खबर : AC ब्लास्ट होने से मारुति कार शोरूम में लगी भीषण आग, 24 से ज्यादा कारें जलकर खाक

AC ब्लास्ट होने से मारुति कार शोरूम में लगी भीषण आग,  24 से ज्यादा कारें जलकर खाक
UPT | घटनास्थल की तस्वीर

Jun 11, 2024 14:53

मुजफ्फरनगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। मुजफ्फरनगर में AC ब्लास्ट होने के बाद मारुति कार शोरूम में आग लग गई। यह मारुति कार शोरूम में पिछले 2 घंटे से भीषण आग लगी हुई है...

Jun 11, 2024 14:53

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। मुजफ्फरनगर में AC ब्लास्ट होने के बाद मारुति कार शोरूम में आग लग गई। यह आग मारुति कार शोरूम में पिछले 4 घंटे से भीषण आग लगी हुई है। आसपास के जिलों से भी फायर ब्रिगेड गाड़ियां बुलवाई गई हैं। DM–SP मौके पर हैं। बचाव–राहत कार्य जारी है। 

मुजफ्फरनगर के नई मंड़ी क्षेत्र में मारुति का राधा गोविंद ऑटोमोबाइल्स नाम से शोरूम है। मंगलवार को शोरूम में लगा एसी शार्ट सर्किट के कारण बलास्ट हो गया। इसके बाद आग पूरे शोरूम में फैल गई। इससे भगदड़ मच गई। कर्मचारी भागकर बाहर आने लगे। 
बता दें 4 घंटे से राहत कार्य जारी है। आग बुझाने के लिए तीन जिलों से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां 20 से ज्यादा फेरे लगा चुकी है। आग से  लगभग पूरा शोरूम जलकर खाक हो चुका है। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी और नई मंड़ी थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे है।

Also Read

सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

2 Jul 2024 09:02 PM

सहारनपुर Saharanpur News : सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

शाकुंभरी देवी मंदिर तक जलस्तर पहुंचने से पुलिस ने श्रद्धालुओं पर भूरादेव पर रोक दिया। इसके चलते अधिकतर श्रद्धालु बिना देवी के दर्शन किए ही वापस लौट गए हैं। और पढ़ें