बड़ी खबर : AC ब्लास्ट होने से मारुति कार शोरूम में लगी भीषण आग, 24 से ज्यादा कारें जलकर खाक

AC ब्लास्ट होने से मारुति कार शोरूम में लगी भीषण आग,  24 से ज्यादा कारें जलकर खाक
UPT | घटनास्थल की तस्वीर

Jun 11, 2024 14:53

मुजफ्फरनगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। मुजफ्फरनगर में AC ब्लास्ट होने के बाद मारुति कार शोरूम में आग लग गई। यह मारुति कार शोरूम में पिछले 2 घंटे से भीषण आग लगी हुई है...

Jun 11, 2024 14:53

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। मुजफ्फरनगर में AC ब्लास्ट होने के बाद मारुति कार शोरूम में आग लग गई। यह आग मारुति कार शोरूम में पिछले 4 घंटे से भीषण आग लगी हुई है। आसपास के जिलों से भी फायर ब्रिगेड गाड़ियां बुलवाई गई हैं। DM–SP मौके पर हैं। बचाव–राहत कार्य जारी है। 

मुजफ्फरनगर के नई मंड़ी क्षेत्र में मारुति का राधा गोविंद ऑटोमोबाइल्स नाम से शोरूम है। मंगलवार को शोरूम में लगा एसी शार्ट सर्किट के कारण बलास्ट हो गया। इसके बाद आग पूरे शोरूम में फैल गई। इससे भगदड़ मच गई। कर्मचारी भागकर बाहर आने लगे। 
बता दें 4 घंटे से राहत कार्य जारी है। आग बुझाने के लिए तीन जिलों से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां 20 से ज्यादा फेरे लगा चुकी है। आग से  लगभग पूरा शोरूम जलकर खाक हो चुका है। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी और नई मंड़ी थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे है।

Also Read

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की कार्रवाई, कीमत 4000 करोड़ से ज्यादा

14 Jun 2024 06:51 PM

सहारनपुर ग्लोकल यूनिवर्सिटी की संपत्ति जब्त : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की कार्रवाई, कीमत 4000 करोड़ से ज्यादा

सहारनपुर में अवैध खनन के आरोपियों पर प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की है। ईडी ने ग्लोकल यूनिवर्सिटी की संपत्ति जब्त कर ली है। इसकी कीमत कीमत 4 हजार करोड़ से ज्यादा है। और पढ़ें