Saharanpur News : देवबंद में केआरके के खिलाफ केस, बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर की अभद्र टिप्पणी

देवबंद में केआरके के खिलाफ केस, बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर की अभद्र टिप्पणी
UPT | मायावती पर टिप्पणी कर फंसे फिल्म अभिनेता

Jun 13, 2024 16:27

अक्सर विवादास्पद बयानों और आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहने वाले फिल्म अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) के खिलाफ देवबंद पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 500, 509 और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभिनेता ने बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।

Jun 13, 2024 16:27

Saharanpur News : देवबंद में फ़िल्मी कलाकार कमाल राशिद खान (KRK) के खिलाफ बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का मामला दर्ज किया गया है। एसपी सागर जैन ने बताया कि इंद्रपुर गांव में रहने वाले बसपा नेता सुशील कुमार ने KRK के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। राशिद कमाल खान (KRK) बसपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़े माजिद अली के बड़े भाई हैं।

धारा 500 और 509 में मुकदमा दर्ज
सुशील कुमार देवबंद विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष हैं। सहारनपुर एसएसपी विपिन ताडा को सौंपी गई शिकायत में सुशील कुमार ने कहा कि केआरके ने 5 जून को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी से उनके समाज के लोग आहत हुए हैं। शिकायत पर सुनवाई करते हुए एसएसपी ने फूलास अकबरपुर गांव निवासी कमाल राशिद खान (KRK ) के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए। इसी क्रम में देवबंद पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 500 और 509 के अलावा अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
  बीएसपी पहले ही कर चुकी है कार्रवाई
बहुजन समाज पार्टी ने केआरके के खिलाफ यह कार्रवाई उनके विवादित ट्वीट की वजह से की है। आपको बता दें कि हाल ही में बीएसपी ने अनुशासनहीनता के आरोप में माजिद अली और उनके भाई केआरके की सदस्यता रद्द कर दी थी। दोनों को पार्टी से निकाल दिया गया था। इसके बाद माजिद अली ने सफाई दी है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि पिछले 15 सालों से वह केआरके के संपर्क में नहीं हैं।

पहले भी मानहानि के मामलों का सामना किया
हालांकि यह निश्चित नहीं है कि केआरके द्वारा शेयर की गई किस पोस्ट के कारण उनके खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज की गई। इससे पहले, केआरके को अजय देवगन, विक्रम भट्ट और मनोज बाजपेयी पर कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए मानहानि के मामलों का सामना करना पड़ा था। अपने एक विवादास्पद पोस्ट में, उन्होंने विराट कोहली के डिप्रेशन के बारे में बात की और इसके लिए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया।

Also Read

मेरठ के सराफा कारोबारी के कर्मचारी से हुई करीब 3.50 करोड़ की लूट, ऐसे दिया वारदात का अंजाम

5 Jul 2024 12:31 AM

सहारनपुर सहारनपुर में बड़ी वारदात : मेरठ के सराफा कारोबारी के कर्मचारी से हुई करीब 3.50 करोड़ की लूट, ऐसे दिया वारदात का अंजाम

मेरठ के बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल ने बताया कि मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल के बेटे प्रियांक अग्रवाल जिनका अटायर डायमंड के नाम से कारोबार है। और पढ़ें