रेणुका पवार ने नवाजुद्दीन को बांधी राखी : मुंबई में मनाया रक्षाबंधन, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

मुंबई में मनाया रक्षाबंधन, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
UPT | रेणुका पवार ने नवाजुद्दीन को बांधी राखी

Aug 20, 2024 02:05

इस खास अवसर पर रेणुका ने नवाजुद्दीन को राखी बांधते हुए उसकी रक्षा का वचन लिया। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी रेणुका को अपनी छोटी बहन मानते हैं और हर साल रक्षाबंधन के मौके पर उनके साथ...

Aug 20, 2024 02:05

Short Highlights
  • रेणुका पवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को राखी बांधी
  • नवाजुद्दीन रेणुका को अपनी छोटी बहन मानते हैं
  • नवाजुद्दीन मूल रूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं
Muzaffarnagar News : रविवार को स्टार सिंगर रेणुका पवार ने फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मुंबई स्थित घर पर रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। इस खास अवसर पर रेणुका ने नवाजुद्दीन को राखी बांधते हुए उसकी रक्षा का वचन लिया। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी रेणुका को अपनी छोटी बहन मानते हैं और हर साल रक्षाबंधन के मौके पर उनके साथ यह त्योहार मनाते हैं।

मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं नवाजुद्दीन
मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के निवासी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रेणुका पवार के बीच यह रिश्ता काफी गहरा है। रक्षाबंधन के दिन रेणुका ने वर्सोवा स्थित नवाजुद्दीन के आवास पर पहुंचकर उन्हें राखी बांधी। इस परंपरा को निभाने के बाद नवाजुद्दीन ने रेणुका को उपहार दिया और फिल्म इंडस्ट्री में उनकी सफलता के लिए बेहतर अवसर दिलाने का वादा किया।
सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो
वहीं रेणुका पवार ने इस खास दिन की झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा की। रेणुका ने रक्षाबंधन के इस पावन मौके का वीडियो अपलोड किया। उनके इवेंट मैनेजर और भाई विजय ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रेणुका की रक्षा और उनके भविष्य के प्रति अपने समर्थन का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें- जिला जेल महराजगंज : रक्षाबंधन पर भाइयों को राखी बांधकर बहनों ने भविष्य में अपराध नहीं करने का वचन लिया

Also Read

ग्रामीणों ने की धुनाई, 7 के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज 

17 Sep 2024 05:06 PM

सहारनपुर भाजपा नेता कर रहा था नाबालिग से छेड़छाड़ : ग्रामीणों ने की धुनाई, 7 के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज 

घटना मिरगपुर गांव में हुई, जहां सात व्यक्ति एक वाहन में आए और दो महिलाओं - जिनमें से एक नाबालिग थी और दूसरी विवाहित - को जबरन ले जाने का प्रयास किया... और पढ़ें