हादसा नहीं मर्डर का निकला मामला : छुट्टी पर घर आए फौजी ने पीट-पीटकर ली पत्नी की जान, ऐसे रचा था पूरा ढोंग

छुट्टी पर घर आए फौजी ने पीट-पीटकर ली पत्नी की जान, ऐसे रचा था पूरा ढोंग
UPT | हादसा नहीं मर्डर का निकला मामला

Apr 11, 2024 14:28

छुट्टी पर आए फौजी मनोज ने अपनी पत्नी की अवैध संबंधों के चलते डंडे से पीटकर हत्या कर दी। उसके बाद वारदात को दुर्घटना का रूप देने के लिए महिला के शव को ट्रैक्टर से कुचल दिया...

Apr 11, 2024 14:28

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर की पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले फौजी को गिरफ्तार किया है। सनकी फौजी ने अवैध संबंधों के शक में 3 अप्रैल को पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या की थी। हत्यारे ने साजिश कर हत्या को दुर्घटना में बदल दिया था और पुलिस को गलत बयान दिया था। पुलिस ने जांच कर गुरुवार को मामले का खुलासा कर दिया और मीरापुर थाना क्षेत्र निवासी मनोज उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

अवैध संबंधों के चलते पत्नी की हत्या
पुलिस ने खुलासा किया कि छुट्टी पर आए फौजी मनोज ने अपनी पत्नी की अवैध संबंधों के चलते डंडे से पीटकर हत्या कर दी। उसके बाद वारदात को दुर्घटना का रूप देने के लिए महिला के शव को ट्रैक्टर से कुचल दिया। पति ने अपने चाचा और पिता की मदद से यह सब ढोंग रचा। इसके बाद अपनी बाइक का भी एक्सीडेंट कर दिया था ताकि दुर्घटना लग सके।

पुलिस को किया गुमराह
आपको बता दें कि 3 अप्रैल को मीरापुर थाना में तहरीर दी थी कि एक पति-पत्नी मोटरसाइकिल से जा रहे थे तभी एक ट्रैक्टर से उनका एक्सीडेंट हो गया। पत्नी की मौके पर मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले में पुलिस ने गहनता से जांच की। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई तो सच सामने आया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और तीन दिन के रिमांड पर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- Muzaffarnagar News : सड़क दुर्घटना में सैनिक की पत्नी की मौत, दवा दिलाने ले जा रहा था युवक

Also Read

सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

2 Jul 2024 09:02 PM

सहारनपुर Saharanpur News : सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

शाकुंभरी देवी मंदिर तक जलस्तर पहुंचने से पुलिस ने श्रद्धालुओं पर भूरादेव पर रोक दिया। इसके चलते अधिकतर श्रद्धालु बिना देवी के दर्शन किए ही वापस लौट गए हैं। और पढ़ें