आचार संहिता के उल्लंघन का मामला : बसपा प्रत्याशी की सभा में दलित वोटरों को धमकाया, बिना परमिशन के निकाला जुलूस

बसपा प्रत्याशी की सभा में दलित वोटरों को धमकाया, बिना परमिशन के निकाला जुलूस
UPT | बिना परमिशन के निकाला जुलूस

Apr 12, 2024 17:56

उत्तर प्रदेश के शामली में बसपा प्रत्याशी श्रीपाल राणा की सभा में मतदाताओं को धमकाने का मामला सामने आया है। धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है...

Apr 12, 2024 17:56

Shamli News : उत्तर प्रदेश के शामली में बसपा प्रत्याशी श्रीपाल राणा की सभा में मतदाताओं को धमकाने का मामला सामने आया है। धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति दलित वोटरों को गाली देकर धमका रहा है। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

दलित वोटरों को धमकाया
कैराना लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान बसपा प्रत्याशी श्रीपाल राणा की सभा का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो थानाभवन क्षेत्र के गांव हींड में गुरुवार का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति दलित वोटरों धमका रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग धमकाने वाले व्यक्ति को रोकने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी वह नहीं रुक रहा है। इस सभा में बसपा प्रत्याशी श्रीपाल राणा भी मौजूद रहे। वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है। यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पुलिस वीडियो के आधार पर जांच में जुटी
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बसपा प्रत्याशी श्रीपाल राणा मंच पर बैठा हुआ है और दबंग युवक भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है। यह हालत तब है जब बीएसपी प्रत्याशी दलित समाज के लोगो से अपने पक्ष में वोट करने की अपील करने के लिए गए थे। युवक ने मंच से दलित समाज के लोगो से अभद्र भाषा का प्रयोग किया और वोट इधर-उधर करने पर गाली देते हुए देख लेने की धमकी दी। वायरल वीडियो के बाद से क्षेत्र में चर्चा बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

प्रशासन की अनुमति के बिना निकाला जुलूस
जानकारी के मुताबिक बसपा प्रत्याशी ने गुरुवार को थानाभवन विधानसभा क्षेत्र के गांव हिंड में प्रशासन की अनुमति के बिना ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस निकाला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जब जलूस की परमिशन मांगी तो उनके पास परमिशन नहीं थी। थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि बिना परमिशन जलूस निकालने के कारण मुकदमा दर्ज किया गया है।

Also Read

अनियंत्रित पिकअप ने श्रद्धालुओं के जत्थे को रौंदा, 8 लोग घायल

16 Sep 2024 02:23 PM

सहारनपुर सहारनपुर में बड़ी दुर्घटना : अनियंत्रित पिकअप ने श्रद्धालुओं के जत्थे को रौंदा, 8 लोग घायल

शनिवार (14 सितंबर ) सुबह श्रद्धालुओं का जत्था मां शाकुंभरी देवी के मंदिर की ओर रवाना हुआ था। श्रद्धालु एक पिकअप ट्रक में सवार थे, जो मंदिर के लिए जा रहे थे। जब उनका जत्था बेहट क्षेत्र में पहुंचा... और पढ़ें