Varanasi News :  आजमगढ़ से नव निर्वाचित सांसद धर्मेंद्र यादव पहुंचे वाराणसी, बाबा के दरबार में नवाया शीश

आजमगढ़ से नव निर्वाचित सांसद धर्मेंद्र यादव पहुंचे वाराणसी, बाबा के दरबार में नवाया शीश
UPT | सांसद धर्मेंद्र यादव श्री काल भैरव का पूजन करते हुए

Jun 07, 2024 19:22

आजमगढ़ से नव निर्वाचित सांसद धर्मेंद्र यादव ने शुक्रवार को काशी पहुंचे। उन्होंने इस दौरान श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर, श्री काल भैरव, अन्नपूर्णा माता मंदिर व महामृत्युंजय महादेव एवं संकटमोचन हनुमान जी...

Jun 07, 2024 19:22

Varanasi News (Surendra kumar Gupta) : आजमगढ़ से नव निर्वाचित सांसद धर्मेंद्र यादव ने शुक्रवार को काशी पहुंचे। उन्होंने इस दौरान श्री काशी विश्वनाथ मंदिर, श्री काल भैरव, अन्नपूर्णा माता मंदिर, महामृत्युंजय महादेव और संकटमोचन हनुमान जी का सपरिवार सहित दर्शन पूजन किया। विधि विधान से सभी धार्मिक स्थलों पर आरती की और संकल्प लिया।

सपा की जीत को बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद
आजमगढ़ के सांसद धर्मेंद्र यादव काशी पहुंचे इस दौरान श्री बाबा काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया। बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में पूजा-अर्चना की, भव्य अभिषेक करते हुए बाबा का आशीर्वाद लिया। उन्होंने आजमगढ़ समेत सपा की जीत को बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद बताया। इसके बाद सपा सांसद ने सपरिवार अन्नपूर्णा मंदिर, कालभैरव मंदिर व महामृत्युंजय मंदिर में सपरिवार दर्शन पूजन किया। 

सरकार ने प्राचीन शहर काशी की धरोहरों से खिलवाड़ किया : सपा
वाराणसी में पीएम की कम मार्जिन से जीत के सवाल पर धर्मेंद्र यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने विकास के नाम पर इतिहास से भी प्राचीन शहर काशी की धरोहरों से खिलवाड़ किया। उन्हें नष्ट किया, यह काशी की जनता का अपमान है। जनता ने पीएम मोदी की जीत का अंतर कम कर अपने अपमान का बदला ले लिया है। 

जनता ने अपने मुद्दे पर किया मतदान : धर्मेंद्र यादव
धर्मेंद्र यादव ने कहा कि इस बार यूपी में जनता के मुद्दों पर चुनाव हुआ। जनता ने अपने मुद्दे पर मतदान किया और सपा की जीत हुई। जनता ने ये फैसला देश को बचाने, संविधान को बचाने एवं आरक्षण बचाने के लिए दिया है।

Also Read

पुलिस ने मकान को किया सील, गौ तस्कर माफिया की एक करोड़ की संपत्ति कुर्क

4 Jul 2024 09:58 PM

जौनपुर Jaunpur News : पुलिस ने मकान को किया सील, गौ तस्कर माफिया की एक करोड़ की संपत्ति कुर्क

प्रदेश की योगी सरकार लगातार अपराधियों और माफिया के ऊपर शिकंजा करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित कर रही है। जनपद में लगातार बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए... और पढ़ें