Varanasi News : दो दिन के दौरे पर सीएम योगी, बाबा का करेंगे दर्शन, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश 

दो दिन के दौरे पर सीएम योगी, बाबा का करेंगे दर्शन, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश 
UPT | दो दिन के वाराणसी दौरे पर सीएम योगी।

Apr 03, 2024 14:41

भारतीय जनता पार्टी लोकसभा की चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के स्टार प्रचारक ताबड़तोड़ रैली और सभाएं कर रहे हैं। इसी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के ...

Apr 03, 2024 14:41

Varanasi News : भारतीय जनता पार्टी लोकसभा की चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के स्टार प्रचारक ताबड़तोड़ रैली और सभाएं कर रहे हैं। इसी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के वाराणसी दौरे आज आएंगे। सीएम रोहनियां स्थित बीजेपी कार्यालय में  चुनाव प्रबंधन संचालन समिति की बैठक में भाग लेंगे। वह बाबा विश्वनाथ और काल भैरव का दर्शन करेंगे। सीएम सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। 

दो दिन पहले पीएम मोदी ने की थी टिफिन बैठक
मुख्यमंत्री मीटिंग में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को परखेंगे। चुनाव प्रबंधन संचालन समिति की मीटिंग में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। पीएम ने दो दिन पहले वाराणसी के कार्यकर्ताओं संग टिफिन बैठक की थी। उन्होंने चुनाव में जीत का मंत्र दिया था। सीएम योगी भी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों संग मीटिंग में रणनीति बनाएंगे। 

प्रशासनिक अमला अलर्ट 
सीएम बाबा के दरबार और कालभैरव मंदिर जाएंगे। वहां दर्शन-पूजन करेंगे। मंदिर में व्यवस्थाएं देखेंगे। सीएम के आगमन को लेकर प्रशासनिक अमला अलर्ट पर है। वाराणसी में सतर्कता बढ़ा दी गई है।

Also Read

पानी पीने के बहाने घर में घुसे बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर की लूटपाट

26 Jul 2024 10:50 PM

जौनपुर जौनपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद : पानी पीने के बहाने घर में घुसे बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर की लूटपाट

शाहगंज थाना क्षेत्र के छताईंकला गांव में बाइक सवार तीन बदमाशों ने पानी पीने के बहाने घर में घुसकर वृद्ध महिला को बंधक बनाकर गहने और... और पढ़ें