Ghazipur News : प्रधानमंत्री अपने तीसरे कार्यकाल में पहली बार कही 'मन की बात', लोगों ने ध्यान पूर्वक सुना

प्रधानमंत्री अपने तीसरे कार्यकाल में पहली बार कही 'मन की बात', लोगों ने ध्यान पूर्वक सुना
UPT | पीएम के मन की बात सुनते कार्यकर्ता

Jun 30, 2024 18:45

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अब तक के 111वें तथा तीसरे कार्यकाल के प्रथम मन की बात कार्यक्रम को भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर पर सुना। जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने जखनियां विधानसभा के बूथ...

Jun 30, 2024 18:45

Ghazipur News : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अब तक के 111वें तथा तीसरे कार्यकाल के प्रथम मन की बात कार्यक्रम को भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर पर सुना। जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने जखनियां विधानसभा के बूथ संख्या 62 रायपुर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात को सुना और कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा देशवासियों के साथ प्रत्येक माह इस संवाद माध्यम से जुड़ कर विभिन्न व्यवस्थाओं, सामाजिक विधाओं, शिक्षा, संस्कार और संस्कृति से जुड़े विषयों पर दिए गए उनके विचार महत्वपूर्ण है।

नरेन्द्र मोदी आज देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं : जिलाध्यक्ष
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विचार आज देश के विकास और सामाजिक समृद्धि में सहायक है। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष उपेन्द्र सिंह, विजय गुप्ता, दिनेश सिंह, शिवपूजन चौहान और अंकित गुप्ता सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे। पूर्व जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने जखनियां विधानसभा के बरहट बुथ पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं जो देश के हर क्षेत्र के समान सर्वांगीण विकास के साथ जन -जन के समृद्धि के लिए काम कर रहे हैं। इस अवसर पर पूर्व मंडल ओमकार सिंह, प्रदीप सिंह, अवधेश सिंह आदि लोग उपस्थित थे।

रौजा बूथ पर मन की बात सुना गया
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कृष्ण बिहारी राय ने जंगीपुर विधानसभा के रौजा बूथ पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात को सुना और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक पेड़ मां के नाम लगाने का संदेश प्रकृति संरक्षण के प्रति भावनाओं से जोड़ कर लक्ष्य प्राप्ति का बड़ा प्रयास है। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा ने नगर मंडल में, जिला महामंत्री प्रवीण सिंह वंशी बाजार, ओमप्रकाश राय रेवतीपुर, जिला मंत्री सुरेश बिन्द ने मिरनपुर सक्का, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने सकरताली बूथ पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात को बूथ समिति संग सुना।

Also Read

अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

5 Jul 2024 09:04 PM

वाराणसी काशी में बनेंगे 11 फाइव स्टार होटल : अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

काशी, जो अपनी आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के लिए विश्व प्रसिद्ध है, अब अपने पर्यटन ढांचे को और मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाने जा रहा है... और पढ़ें