Jaunpur News : सिख समुदाय के लोगों ने राहुल गांधी का पुतला फूंका, जानें क्या है पूरा मामला...

सिख समुदाय के लोगों ने राहुल गांधी का पुतला फूंका, जानें क्या है पूरा मामला...
UPT | राहुल गांधी का पुतला फूंकते बीजेपी के लोग।

Sep 21, 2024 17:33

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा अमेरिका यात्रा के दौरान सिख समुदाय को लेकर दिए गए बयान का भाजपा ने कड़ी निंदा की। पार्टी सदस्यों ने सरदार जसविंदर सिंह के नेतृत्व में ओलंदगंज में राहुल...

Sep 21, 2024 17:33

Jaunpur News : लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा अमेरिका यात्रा के दौरान सिख समुदाय को लेकर दिए गए बयान का भाजपा ने कड़ी निंदा की। पार्टी सदस्यों ने सरदार जसविंदर सिंह के नेतृत्व में ओलंदगंज में राहुल गांधी का पुतला फूंका। 

माफी मांगें राहुल
सरदार जसविन्दर ने कहा कि राहुल गांधी का यह बयान सिर्फ सिख समुदाय ही नहीं, बल्कि सभी अल्पसंख्यक समुदायों के खिलाफ है। राहुल गांधी का यह बयान निंदनीय है। नेता प्रतिपक्ष जैसे पद पर बैठे नेता को यह शोभा नहीं देता है। राहुल गांधी जैसे नेता को देश के बाहर जाकर ऐसा कहने से पूर्व सिख इतिहास को पढ़ने की सख्त जरूरत है। ऐसा बयान देने से पहले राहुल गांधी क्या 1984 को भूल गए? उनके इस बयान में देश विरोधी ताकतों की साज़िश की बू आ रही है। अपने बयान के लिए राहुल गांधी को सिख समुदाय के साथ पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

हार से निराश हैं राहुल
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश को बदनाम कर रहे हैं। वह लगातार हार से पूरी तरह से निराश हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि आंतरिक मुद्दों को विदेशी धरती पर उठाने की क्या जरूरत है। विदेश जाकर अपनी कमियों को उजागर क्यों करें? देश के अंदर तो ऐसी नादानी बर्दाश्त की जा सकती है, लेकिन इसे बाहर जाकर इतना उजागर करने का क्या मतलब है? इस मौके पर सरदार सतवंत सिंह, सरदार हरचरण सिंह, सरदार मनदीप सिंह, सरदार नवनीत सिंह, सरदार गुरमीत सिंह, सरदार रणदीप सिंह, सरदार हरभजन सिंह, सरदार काकू सिंह, सरदार सोनू सिंह, दिव्याशु सिंह, अंशुमान सिंह, गोल्डी, शशांक सिंह, सरदार पिनो सिंह, सरदार अमन सिंह, सरदार शुभविंदर सिंह, सरदार सतनाम सिंह और मेराज हैदर आदि उपस्थित रहे।

Also Read

लेजर शो और ग्रीन आतिशबाजी से सजेगी गंगा किनारे की शाम

21 Sep 2024 07:12 PM

वाराणसी काशी में 15 नवंबर को मनाई जाएगी देव दीपावली : लेजर शो और ग्रीन आतिशबाजी से सजेगी गंगा किनारे की शाम

इस अवसर पर घाटों की अद्भुत छटा देखने को मिलेगी, जिससे काशी का अर्धचंद्राकार दृश्य और भी आकर्षक हो जाएगा। इस विशेष दिन पर देश-विदेश के पर्यटक काशी का रुख करेंगे... और पढ़ें