जौनपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद : पानी पीने के बहाने घर में घुसे बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर की लूटपाट

पानी पीने के बहाने घर में घुसे बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर की लूटपाट
UPT | घटना के बाद मौके पर एकत्र लोग

Jul 27, 2024 01:51

शाहगंज थाना क्षेत्र के छताईंकला गांव में बाइक सवार तीन बदमाशों ने पानी पीने के बहाने घर में घुसकर वृद्ध महिला को बंधक बनाकर गहने और...

Jul 27, 2024 01:51

Jaunpur News : शाहगंज थाना क्षेत्र के छताईंकला गांव में बाइक सवार तीन बदमाशों ने पानी पीने के बहाने घर में घुसकर वृद्ध महिला को बंधक बनाकर गहने और घर के बाहर खड़ी बाइक लूटकर फरार हो गए। घटना की खबर गांव में जंगल के आग की तरह फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी रही। 

पानी पीने का बहना बनाकर घर में घुसे
जानकारी के अनुसार, शाहगंज थाना क्षेत्र के छताईंकला गांव निवासी सर्वेश सिंह उर्फ सतरु के घर उनकी मां निर्मला सिंह अकेली घर के बाहर बैठी थीं। इसी बीच बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश वहां पहुंचे। बताया गया है कि बदमाशों ने पहले वृद्धा से उनके पोते का नाम लेकर पूछा कि अमन है, महिला ने अपने पोते और बेटे बहू को बाहर रहने की बात बताई। बदमाशों ने वृद्धा से पानी पिलाने की बात कही। महिला पानी लेने के लिए घर में चली गई, जिसके बाद पीछे पहुंचे दो बदमाशों ने कमरे में महिला को बंधक बना लिया।

बंधक बनाकर की लूटपाट
आरोप है कि महिला को असलहा से आतंकित करते हुए बदमाशों ने महिला के हाथ पैर बांधकर उनके कान का टॉप्स, हाथ में पहना कंगन उतार लिया। इसके बाद बक्से में रखे बहू के जेवरात भी लूट लिए। इसके बाद बदमाश जाते समय घर के बाहर खड़ी स्प्लेंडर प्रो बाइक संख्या यूपी 50 सीके 7251 भी लेकर फरार हो गए।

सात लाख से अधिक के अभुषण और बाइक ले गए बदमाश
बदमाशों के जाने के बाद महिला ने शोर मचाया तो पड़ोस के लोग इकट्ठा हुए। लोगों ने महिला का हाथ पैर खोले, तब उसने आपबीती बताई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी रही। पीड़ित के मुताबिक बदमाशों द्वारा सात लाख रुपये से अधिक के जेवरात और बाइक ले गए। इस मामले में सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया की तीन बदमाशों ने निर्मला देवी नामक महिला को बंधक बनाकर उनका आभूषण और एक मोटरसाइकिल भी साथ ले गए। मोटरसाइकिल को पुलिस ने बरामद कर लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें