दबंगों ने वकील पर किया हमला : आक्रोशित अधिवक्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग

आक्रोशित अधिवक्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग
UPT | अधिवक्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

Jul 05, 2024 16:26

तहसील से घर लौटते समय एक अधिवक्ता पर दबंगों ने हमला बोल दिया। इसमें अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपियों की गिरफ्तारी...

Jul 05, 2024 16:26

Jaunpur News : बदलापुर तहसील से घर लौटते समय एक अधिवक्ता पर दबंगों ने हमला बोल दिया। इसमें अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आक्रोशित अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को तहसील परिसर मे विरोध प्रदर्शन किया और गिरफ्तारी न होने तक कार्य बहिष्कार कर दिया।

यह है पूरा मामला
बदलापुर तहसील के अधिवक्ता व ग्राम प्रधान विनोद कुमार गौतम प्रतिदिन की तरह तहसील से बुधवार की शाम करीब सात बजे अपने घर लोहिंदा की ओर बाइक से जा रहे थे। वह उमरी गांव के पास पहुचे, तभी बाइक सवार चार दबंगों ने उन पर हमला बोल दिया। दबंगों के हमले से वह गंभीर रूप से घायल हो गए।  पीड़ित अधिवक्ता की तहरीर पर पुलिस एनसीआर दर्ज कर लिया।



तहसील परिसर में विरोध प्रदर्शन
वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को तहसील परिसर में विरोध प्रदर्शन किया और गिरफ्तारी न होने तक कार्य बहिष्कार कर दिया। बदलापुर तहसील अधिवक्ता संघ के महामंत्री विष्णु शुक्ला बताया कि क्षेत्राधिकारी और एसडीएम से दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। आरोपियों की गिरफ्तारी तक कार्य बहिष्कार कर दिया है।

Also Read

4.5 लाख पौधे लगाएगा कृषि विभाग, किसानों को बताई पैदावार बढ़ाने की तकनीक...

8 Jul 2024 03:44 PM

जौनपुर Jaunpur News : 4.5 लाख पौधे लगाएगा कृषि विभाग, किसानों को बताई पैदावार बढ़ाने की तकनीक...

प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना मोटा अनाज को लेकर कृषि विभाग ने सोमवार को कलेक्टर स्थित प्रेक्षा गृह में आयोजित गोष्ठी मे किसानों को मोटा अनाज के बारे में जानकारी दी गई। किसानों को कब, क्या, कैसे और... और पढ़ें