काशी हिंदू विश्वविद्यालय : महिला चिकित्सक से हुई दरिंदगी के विरोध में रेजिडेंट डॉक्टरों ने निकाला कैंडल मार्च

महिला चिकित्सक से हुई दरिंदगी के विरोध में रेजिडेंट डॉक्टरों ने निकाला कैंडल मार्च
UPT | कैंडल मार्च निकालते हुए

Aug 12, 2024 23:08

कोलकाता में रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हुई दरिदंगी को लेकर पूरे देश में आक्रोश देखने को मिल रहा है। हैवानियत की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को...

Aug 12, 2024 23:08

Varanasi News : कोलकाता में रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हुई दरिदंगी को लेकर पूरे देश में आक्रोश देखने को मिल रहा है। हैवानियत की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है। इसको को लेकर सोमवार को वाराणसी में रेजिडेंट डॉक्टरों द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान डॉक्टरों ने मंगलवार से  हड़ताल पर जाने की बात कही है।

विरोध में निकाला कैंडिल मार्च 
वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदर हॉस्पिटल के रेजिडेंट डॉक्टर द्वारा सोमवार शाम को कलकत्ता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के विरोध में कैंडिल मार्च निकाला। ये कैंडल मार्च आईएमएस निदेशक कार्यालय से बीएचयू सिंह द्वार तक निकाला गया। इस दौरान रेजिडेंट डॉक्टर ने दोषी पर कठोर कार्रवाई की मांग की। रेजिडेंट डॉक्टरों ने बताया की मंगलवार से हम लोगों ने हड़ताल पर रहने का निर्णय लिया है। 

आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग
हड़ताल के कारण इमरजेंसी और ओटी सेवाओं को छोड़कर ओपीडी में अपने को विरत रखेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने आईएमएस निदेश के साथ ही सभी अधिकारियों को दी दी है। उनकी मांग है कि कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी की जांच फास्ट ट्रैक कोर्ट करे। आईएमएस निदेशक प्रो एसएन संखवार ने रेजिडेंट डॉक्टरों से अपील की है कि वह मरीजों के हित में हड़ताल पर न जाएं। उनकी जो भी मांगे हैं उसे जिम्मेदार लोगों को अवगत कराया जाएगा।

Also Read

जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

5 Oct 2024 10:19 PM

जौनपुर Jaunpur News : जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई। गांव के तीन युवकों पर मारपीट .... और पढ़ें