Varanasi News : तेज रफ्तार कार ने सात वर्षीय मासूम को कुचला, चालक फरार, थाने पर परिजनों का हंगामा

तेज रफ्तार कार ने सात वर्षीय मासूम को कुचला, चालक फरार, थाने पर परिजनों का हंगामा
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 02, 2024 22:43

वाराणसी से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मंगलवार शाम कैंट थाना क्षेत्र के नदेसर पर हाई स्पीड कार ने सड़क पर खेल रहे सात वर्षीय मासूम लवकुश को कुचल दिया। वारदात के बाद कार ड्राइवर भागने का...

Jul 02, 2024 22:43

Short Highlights
  • खेलते-खेलते सड़क पर आ गया था मासूम
  • हादसे के बाद वाहन छोड़ चालक हुआ फरार
Varanasi News : वाराणसी से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मंगलवार शाम कैंट थाना क्षेत्र के नदेसर पर हाई स्पीड कार ने सड़क पर खेल रहे सात वर्षीय मासूम लवकुश को कुचल दिया। वारदात के बाद कार ड्राइवर भागने का प्रयास किया, लेकिन सड़क पर उमड़ी भीड़ देखकर वह चौकी में घुस गया। वाहन चालक घायल लवकुश के साथ हॉस्पिटल पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की खबर सुनकर कार चालक भागने की कोशिश की। और कुछ ही देर बाद लोगों की भीड़ को चकमा देकर वह फरार हो गया।

क्या है पूरा मामला
इसके बाद मृतक मासूम के घरवाले और भारी संख्या में आसपास के लोग चौकी पर जुटे तो पुलिस ने सभी को थाने पर भेज दिया। मां रोती-बिखलती हुई शव के लिए गुहार लगाती रही लेकिन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कबीर चौरा मोर्चरी में भेज दिया। अभी परिजन थाने के बाहर बैठे हैं और पुलिस आरोपी कार चालक को हिरासत में लेने के बजाए पंचायत करने में जुटी है। वहीं सोनभद्र के बीजपुर धरहुआं निवासी गणेश कुमार पुत्र लल्लन राजगीर मिस्त्री है और अब अपने परिवार के साथ अब अंधरापुल नदेसर पर झोपड़ी में रहता है। मंगलवार की शाम उसका सात वर्षीय बेटा खेलते-खेलते नदेसर रोड़ की ओर चला गया। तभी से लवकुश की मां रीता देवी उसके आने का इंतजार में करती रही। घटना के बाद परिजनों में मातम छा गया है।

घटना को अंजाम देने के बाद भागने में सफल रहा चालक
सड़क पर मौजूद लोगों के मुताबिक, इसी दौरान तभी हाई स्पीड ऑडी यूपी16एएम 8889 चौराहे की ओर से आई और लवकुश को रौंद दिया। मासूम को रौंदने के बाद चालक भागने लगा तो आसपास जुटे लोगों ने कार रोक ली, घायल को अस्पताल ले जाया गया, तब तक उसने दम तोड़ दिया। मौका पाकर चालक फरार हो गया। इसके बाद परिजन और आसपास के लोगों ने थाने पर पहुंचकर हंगामा किया। लोगों की भारी भीड़ ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिसकर्मी मामले को शांत कराते हुए परिजनों पर समझौते का दबाव बनाने लगे तो मृतक मासूम का पिता उखड़ गया। पुलिस पर नाराजगी जताते हुए कार्रवाई की मांग की। करीब दो घंटे तक हंगामे के बाद परिजनों ने तहरीर लिखकर दी, वहीं पुलिस अंत तक आरोपी चालक को बचाने के प्रयास में लगी रही। हालांकि, इस हादसे के बाद कार पुलिस के कब्जे में है।

Also Read

पुलिस ने मकान को किया सील, गौ तस्कर माफिया की एक करोड़ की संपत्ति कुर्क

4 Jul 2024 09:58 PM

जौनपुर Jaunpur News : पुलिस ने मकान को किया सील, गौ तस्कर माफिया की एक करोड़ की संपत्ति कुर्क

प्रदेश की योगी सरकार लगातार अपराधियों और माफिया के ऊपर शिकंजा करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित कर रही है। जनपद में लगातार बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए... और पढ़ें