advertisements
advertisements

वाराणसी न्यज : काशी विश्वनाथ धाम के पास हाई वोल्टेज ड्रामा, टीका लगाने को लेकर दो पंडित आपस में भिड़े

काशी विश्वनाथ धाम के पास हाई वोल्टेज ड्रामा, टीका लगाने को लेकर दो पंडित आपस में भिड़े
UPT | वायरल तस्वीर

Apr 03, 2024 14:36

विश्वनाथ कॉरिडोर बनने के बाद एक तरफ दर्शनर्थियों की भीड़ बढ़ने लगी है। दर्शनार्थियों को टीका लगाने के लिए लोगों की संख्या बढ़ गई है। इसी बीच टीका...

Apr 03, 2024 14:36

Short Highlights
  • टीका लगाने को लेकर दो पंडित आपस में भिड़े
  • मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Varanasi News : विश्वनाथ कॉरिडोर बनने के बाद एक तरफ दर्शनर्थियों की भीड़ बढ़ने लगी है। दर्शनार्थियों को टीका लगाने के लिए लोगों की संख्या बढ़ गई है। इसी बीच टीका लगाने को लेकर दो पंडित आपस भिड़ गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

टीका लगाने को लेकर दो पंडित आपस में भिड़े
जानकारी के मुताबिक, काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में बुधवार को महादेव के दर्शन के बड़ी संख्या में दर्शनार्थी पहुंचे थे। वहीं भक्त लोग बाबा के दर्शन करने के बाद टीका ले रहे थे। इसी बीच दो टीका लगाने वाले पंडित आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे पर हमला करते हुए सड़क पर पटक दिया। जिसके बाद स्थानीय नागरिकों ने बीच बचाव किया, तब जाकर मामला शांत हुआ । 

मारपीट पर हो जाते हैं उतारू
स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि इन लोगों का पूरा गैंग मंदिर के आसपास इस तरह के हरकत रोजाना किया करते हैं। अगर इन लोगों से कुछ भी बोला जाए तो मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। वायरल वीडियो बांसफाटक के पास का बताया जा रहा है।

Also Read

बहन की पढ़ाई से प्रेरित होकर भाई ने किया जिला टॉप, प्रदेश में भी 9वां स्थान

21 Apr 2024 01:54 AM

चंदौली UP Board Result 2024 : बहन की पढ़ाई से प्रेरित होकर भाई ने किया जिला टॉप, प्रदेश में भी 9वां स्थान

प्रतिभा को कोई दबा नहीं सकता है, अगर कोई मन मे ठान ले तो उसे एक ने एक दिन अवश्य सफलता हासिल होती है। नगर के वार्ड नंबर 2 शास्त्री नगर में किराए के मकान में रह रहे... और पढ़ें