आगरा में बड़े शहरों की तर्ज पर कसीनो का हो रहा संचालन : जुआ खेलते हुए एक दर्जन से अधिक को दबोचा, दिल्ली से आए थे लोग

जुआ खेलते हुए एक दर्जन से अधिक को दबोचा, दिल्ली से आए थे लोग
UPT | जुआ खेलते हुए एक दर्जन से अधिक को दबोचा

Oct 27, 2024 19:43

ताज नगरी में अब बड़े मेट्रो शहरों की तर्ज पर रईसजादे कसीनो का मौज लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे ही एक प्रकरण में ठेके पर दिल्ली से बुलाए गए कसीनो संचालक और उनके कर्मचारियों को थाना ताजगंज पुलिस ने....

Oct 27, 2024 19:43

Agra News : ताज नगरी में अब बड़े मेट्रो शहरों की तर्ज पर रईसजादे कसीनो का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी संदर्भ में ठेके पर दिल्ली से बुलाए गए कसीनो संचालक और उनके कर्मचारियों को थाना ताजगंज पुलिस ने दबोच लिया है। यह कार्रवाई डीसीपी सिटी सूरज राय के निर्देश पर एसीपी सैयद अरीब के नेतृत्व में की गई, जिसमें करीब 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी पर पहुंची पुलिस
सहायक पुलिस आयुक्त ताज सुरक्षा सैयद अरीब अहमद ने बताया कि थाना ताजगंज पुलिस को जानकारी मिली थी कि दिल्ली से आए कुछ लोग फतेहाबाद रोड पर किसी मैरिज होम में कसीनो का संचालन कर रहे हैं। जब पुलिस वहां पहुंची, तो उन्होंने देखा कि दर्जनभर से अधिक लोग कसीनो के माध्यम से जुआ का दांव लगा रहे थे।



13 जुआरियों को गिरफ्तार किया
पुलिस ने कसीनो के माध्यम से जुआ खेल रहे 13 जुआरियों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ कसीनो संचालित करने के लिए उपयोग में लाए जा रहे भारी भरकम सामान को भी बरामद किया है। एसीपी ने बताया कि आगरा के एक व्यक्ति ने दिल्ली से कसीनो संचालित करने वाले लोगों को बुलाया था और ये लोग मैरिज होम में कसीनो का संचालन कर रहे थे। जब पुलिस ने रेड मारी, तो वे जुआ खेलते हुए पाए गए। इस प्रकरण में कांट्रैक्टर का भी नामजद किया गया है। एसीपी ने बताया कि दिल्ली से आगरा आकर ये लोग कांट्रैक्ट के माध्यम से इसका संचालन कर रहे थे। इस मामले में प्राथमिकता दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

मिट्टी खनन को लेकर किसान का वीडियो वायरल, प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार

27 Oct 2024 09:28 PM

मथुरा Mathura News : मिट्टी खनन को लेकर किसान का वीडियो वायरल, प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार

जनपद में खेत से मिट्टी उठाने की परमीशन की आड़ में बड़ा खेल चल रहा है। जिसे लेकर प्रसाशन बेख़बर दिख रहा है या जानबूझकर कोई कार्यवाही... और पढ़ें