Firozabad News : शिकोहाबाद ब्लास्ट के पीड़ितों से मिलने पहुंचे पर्यटन मंत्री, जानें जयवीर ने क्या कहा...

शिकोहाबाद ब्लास्ट के पीड़ितों से मिलने पहुंचे पर्यटन मंत्री, जानें जयवीर ने क्या कहा...
UPT | ब्लॉस्ट पीड़ितों को सहायता राशि का चेक प्रदान करते पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह।

Sep 21, 2024 11:37

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के नोशहरा गांव में 5 दिन पूर्व हुए पटाखा गोदाम में ब्लास्ट में मृतकों के परिवारों को चार चार लाख रुपये के चेक, वितरित किए। जिनके मकान टूटे हैं, उनको भी सहायता...

Sep 21, 2024 11:37

Firozabad News : फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के नोशहरा गांव में 5 दिन पूर्व हुए पटाखा गोदाम में ब्लास्ट में मृतकों के परिवारों को चार चार लाख रुपये के चेक, वितरित किए। जिनके मकान टूटे हैं, उनको भी सहायता राशि दी गयी। 

पीड़ित परिवारों को ​दी आर्थिक सहायता
शिकोहाबाद के नोशहरा गांव में आज पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह पीड़ित परिवारों से मिले और उन्हें सहायता रा​शि प्रदान की। इस दौरान जिलाधिकारी रमेश रंजन, अपर जिलाधिकारी विशु राजा, एसएसपी सौरभ दीक्षित के साथ कई थानों का फोर्स मौजूद रहा। गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में प्रशासन ने पीड़ित परिवारों को बुला लिया। वहीं पर मंत्री ने पीड़ित परिवार को चेक वितरित किए।

मीडिया के सवालों पर बोले जयवीर सिंह
अखिलेश यादव के STF को ठाकुर फोर्स बताने पर जयवीर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव हार की हताशा निराशा से कुंठित हैं। वो हमेशा ऐसे उल जुलूल बयान देते रहते हैं। वो कुंठित हैं। मुठभेड़ में मारे जाने वाले अपराधी इनके संबंधी हैं। कन्नौज, अयोध्या में जो भी अपराधी रहे, उनके समर्थन में वो हमेशा रहे हैं। जितना बड़ा अपराधी, उतना बड़ा समाजवादी। इनके द्वारा जो समाज को तोड़ने का काम हो रहा है, जाति के नाम पर विषमता फैलाया जा रहा है, चाहे वो PDA की बात हो या STF की हो, ये जाति के नाम पर बांटने का काम कर रहे हैं।

साजिश का हिस्सा हैं रेल हादसे
आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में मिलावट की बात पर जयवीर सिंह ने कहा कि उसकी जांच केन्द्र सरकार करा रही है, जो भी इसमें दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी। देश में ट्रेनों के हो रहे हादसों पर मंत्री ने कहा कि ये कुछ कतिपय नेताओं की प्रेरणा का असर है, कुछ नेता ब्रेन वाश कर रहे हैं। रेल हादसे साजिश का एक हिस्सा हैं।

Also Read