UP Police Recruitment : परीक्षा देने जा रहे युवक से फाइनेंस कर्मियों ने छीनी बाइक, पुलिस ने दिलाई वापस

UPT | थाना ट्रांस यमुना

Aug 30, 2024 17:36

प्रदेश में यूपी पुलिस की भर्ती परीक्षा आयोजित की जा रही हैं। आगरा के हजारों युवा भी इसमें प्रतिभाग कर रहे हैं। कई साथियों को जनपद के बाहर परीक्षा केंद्र मिला है, जिसके चलते...

Agra News : प्रदेश में यूपी पुलिस की भर्ती परीक्षा आयोजित की जा रही हैं। आगरा के हजारों युवा भी इसमें प्रतिभाग कर रहे हैं। कई साथियों को जनपद के बाहर परीक्षा केंद्र मिला है, जिसके चलते उन्हें बाहर जाना पड़ता है। थाना पिनाहट के रहने वाला युवक पुलिस की भर्ती परीक्षा देने अपनी बाइक से अलीगढ़ जा रहा था। तभी थाना ट्रांस यमुना के टेडी बगिया क्षेत्र के पास फाइनेंस कर्मियों ने युवक को रोक लिया और उसकी बाइक छीन ली। आरोप है कि विरोध करने पर फाइनेंस कर्मी ने मारपीट शुरू कर दी और बाइक लेकर चले गए। 

युवक ने डायल 112 पर की शिकायत
परीक्षार्थी द्वारा बाइक ले जाते हुए दोनों फाइनेंस कर्मियों का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। युवक को परीक्षा देने के लिए अलीगढ़ पहुंचना था। पुलिस की परीक्षा में वह अलीगढ़ जाने के लिए कहीं लेट न हो जाए इसलिए  युवक ने बाइक छीने जाने की सूचना डायल 112 और पुलिस के उच्चाधिकारियों को फ़ोन के माध्यम से दी। 

पुलिस ने फाइनेंस कर्मियों को तलाश कर वापस दिलाई बाइक
मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने फाइनेंस कर्मियों को ढूढ़कर युवक को उसकी बाइक वापस दिलाई। बाइक मिलने के बाद युवक परीक्षा देने के लिए अलीगढ़ के लिए रवाना हो गया। युवक द्वारा फाइनेंस कर्मियों द्वारा बाइक को छीनने एवं मारपीट के मामले में थाने में कोई तहरीर नहीं दी है।

Also Read