'पति नहाता नहीं, गंगाजल छिड़क लेता है' : साथ रहने को तैयार नहीं पत्नी, बोली- 'लिखित में दो तब आऊंगी घर'

UPT | यह मेटा एआई द्वारा जनरेट की गई सांकेतिक तस्वीर है

Sep 17, 2024 13:38

ये कहानी किसी दूसरे देश की नहीं, बल्कि यूपी की ताजनगरी आगरा की है। यहां एक पत्नी अपना ससुराल छोड़कर वापस मायके चली गई और अब वापस आने को तैयार नहीं है। इसकी वजह भी काफी हैरान करने वाली है।

Short Highlights
  • पति के नहीं नहाने से पत्नी परेशान
  • गंदगी से रहने पर छोड़ा ससुराल
  • पति ने मांगा लिखित में वादा
Agra News : जिस शहर में मोहब्बत की निशानी मौजूद हो, वहां एक जोड़ा शादी के बाद इसलिए अलग हो गया, क्योंकि पति नहाता ही नहीं है। पत्नी की भी क्या ही गलती, आखिर कोई ऐसे आदमी के साथ कैसे रह सकता है, जो शादी के बाद से आज तक सिर्फ 6 बार नहाया हो। ये कहानी किसी दूसरे देश की नहीं, बल्कि यूपी की ताजनगरी आगरा की है। यहां एक पत्नी अपना ससुराल छोड़कर वापस मायके चली गई और अब वापस आने को तैयार नहीं है। इसकी वजह भी काफी हैरान करने वाली है।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल ये पूरा मामला प्रकाश में तब आया जब एक युवती परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गई। उसने बताया कि उसकी शादी 40 दिन पहले एक युवक से हुई थी। लेकिन जब से शादी हुई है, उसका पति केवल अब तक 6 बार ही नहाया है। युवती ने कहा कि एक तो उसका पति नहाता नहीं और खुद को साफ बताने के लिए गंगा जल की 2-4 बूंदे छिड़क लेता है। अगर वह नहाने के लिए कहती भी है, तो उसके साथ पति मारपीट भी करता है।

काउंसलर्स का चकराया सिर
युवती ने कहा कि शुरुआत में जब वह उसे नहाने के लिए बोलती थी, तो वह बात टाल देता था। तब उसे आभास नहीं था कि ऐसा क्यों हो रहा है। लेकिन धीरे-धीरे सारी पोल खुलकर सामने आ गई। युवती ने अपने ससुरालीजनों से भी इसकी शिकायत की, लेकिन फिर भी कुछ अंतर नहीं आया। युवती की बात सुनकर परिवार परामर्श केंद्र में मौजूद काउंसलर्स का भी सिर चकरा गया। उन्होंने जब उसके पति से पूछा तो उसने बताया कि वह गंगाजल के छींटे अपने ऊपर डालता है और जब समय मिलता है, तब नहा लेता है। पत्नी ने कहा कि वह अब अपने मायके में रहती है और वापस कतई नहीं जाएगी।

पत्नी ने रखी लिखित वादे की शर्त
परिवार परामर्श केंद्र में मौजूद काउंसलर्स ने युवती को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन वह कामयाब नहीं हुए। युवती अपनी जिद छोड़ने को तैयार नहीं थी। लेकिन काफी समझाने के बाद जब वह तैयार हुई, तो उसने एक शर्त रख दी। युवती ने कहा कि जब तक उसका पति रोज नहीं नहाएगा वह तब तक उसके साथ नहीं रहेगी। उसने ये भी कहा कि पति उसे पुलिस और काउंसलर्स के सामने लिखित में दे कि वह रोज नहाएगा, तभी उसके साथ जाएगी। काउंसलर्स ने अब दोनों को अगली तारीख पर बुलाया है।

Also Read