Firozabad News : थाना समाधान दिवस में डीएम और एसएसपी ने जनता की समस्याओं का समाधान किया 

UPT | जनता की समस्याएं सुनते डीएम और एसएसपी।

Sep 28, 2024 14:44

फिरोजाबाद जनपद के सिरसागंज थाने में आयोजित थाना समाधान दिवस में जिलाधिकारी रमेश रंजन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने जनसुनवाई करते हुए नागरिकों की समस्याओं का त्वरित समाधान किया और मौके पर...

Firozabad News : फिरोजाबाद जनपद के सिरसागंज थाने में आयोजित थाना समाधान दिवस में जिलाधिकारी रमेश रंजन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने जनसुनवाई करते हुए नागरिकों की समस्याओं का त्वरित समाधान किया और मौके पर जाकर समाधान करने के निर्देश दिए।

इलाज के लिए सहायता का भरोसा
थाना समाधान दिवस में असवाई निवासी मनोज आया था। उसका भाई से विवाद था। भाई उसे ट्यूबवेल नहीं लगाने दे रहा था, जिससे वह अत्यंत पीड़ित था। इसी की फरियाद लेकर वह जिलाधिकारी के पास आया था। जिलाधिकारी ने उसकी इस समस्या का समाधान तो किया ही, साथ ही ज्ञात हुआ कि उसे मुंह का कैंसर है, जिलाधिकारी ने तुरंत मुख्यमंत्री विवेकानंद कोष से त्वरित सहायता दिलाने का आश्वासन दिया, जिससे इसका समुचित इलाज हो सके।

इन्हें मिली तत्काल राहत
इसी तरह से प्रेमलता पत्नी मंगल सिंह, जो ग्राम दरिया अंगदपुर की निवासनी है, जिसको स्वयं की जमीन पर विपक्षी दीवार नहीं खड़ा करने दे रहा था। जिलाधिकारी ने त्वरित समाधान करते हुए मौके पर अधिकारियों को भेजकर इस समस्या का समाधान किया। इसी तरह से एक अन्य प्रार्थिनी सोनकली पत्नी सत्यभान, जिसका विपक्षी उसे शौचालय बनाने में कठिनाईयां पैदा कर रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी ने इनकी बातों को गंभीरता से लेते हुए विपक्षी को उपस्थित कर इस मामले का त्वरित निस्तारण किया और प्रार्थी को राहत पहुंचाई। इसी तरह विभिन्न क्षेत्रों से आए हुए लोगों का भी समाधान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी ने किया।   

Also Read