Firozabad News : मोबाइल लुटेरा गैंग के दो बदमाश गोली लगने से जख्मी, जानें कैसे हुई मुठभेड़...

UPT | मुठभेड़ में जख्मी बदमाशों को अस्पताल ले जाती पुलिस।

Oct 11, 2024 12:20

मक्खनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस की गोली से दो बदमाश पैर में गोली लगने से जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। पकड़े...

Firozabad News : मक्खनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस की गोली से दो बदमाश पैर में गोली लगने से जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध हथियार बरामद किए गए हैं।   

क्या है पूरा मामला
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मक्खनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस की मोबाइल लुटेरा गैंग से मुठभेड़ हो गई। दोनों बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। उसी दौरान इलाका पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम को सूचना मिली। इस सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। अपने को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाशों के नाम समीर और सलीम हैं।

जानें क्या मिला बदमाशों से
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 02 तमंचा, 04 जिंदा कारतूस, लूट में प्रयुक्त 01 मोटर साइकिल और लूटे गए 05 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। ये दोनों शातिर बदमाश पहले भी कई मामलों में जेल जा चुके हैं। 

Also Read