नहर के पास बोरे में शव मिला : कंकाल में बदल चुका था, पहचान करना मुश्किल, पुलिस जांच में जुटी

UPT | बोरे में मिला शव।

Sep 27, 2024 21:37

नहर की पटरी पर बोरे में बंद लाश देख लोग दंग रह गये।पुलिस को सूचना दी गई ।फिर शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया।शव कंकाल बना चुका है जिसे लेकर आसपास के लोग शिनाख्त नहीं कर सके

Mathura News : थाना राया क्षेत्र के माट ब्रांच गंगनगर गांव इटौली के पास एक नहर के किनारे बोरे में बंद शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की पहचान के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की गई और अन्य थानों को भी सूचना दी गई।  जब नहर किनारे शव मिलने की खबर फैली, तो वहां ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। 

शव कई दिनों पुराना प्रतीत हो रहा 
बोरे में बंद शव कंकाल में बदल चुका था, जिससे पहचान करना मुश्किल हो गया। स्थानीय लोगों का मानना है कि हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से यहां फेंका गया है। पुलिस का कहना है कि शव कई दिनों पुराना प्रतीत हो रहा है, और मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष आंकी जा रही है। 

शव से दुर्गंध आने पर खेतों में काम कर रहे किसानों ने बोरी को देखा और पुलिस को सूचना दी। जब बोरी खोली गई, तो लोग दंग रह गए। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है और शव की पहचान करने का प्रयास कर रही है। 

Also Read