Kasganj News : पुलिस ने किया अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का खुलासा, 9 बाइकें बरामद

UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Aug 10, 2024 18:05

जनपद कासगंज में एसओजी टीम की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है। यहां एसओजी व सर्विलांस की संयुक्त टीम ने ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने...

Kasganj News : जनपद कासगंज में एसओजी टीम की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है। यहां एसओजी व सर्विलांस की संयुक्त टीम ने ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 3 इंटर स्टेट वाहन चोरों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने पकड़े गए शातिर चोरों के कब्जे से चोरी की 9  मोटरसाइकिल, 1 मोबाइल फोन और 780 रुपये नगद बरामद किए है। फिलहाल पकड़े गए सभी वाहन चोरों को जेल भेज दिया है। पुलिस टीम ने इस गैंग से जुड़े अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

तीन वाहन चोर किए गिरफ्तार 
पुलिस अधीक्षक अपर्णा रजत कौशिक द्वारा जनपद में हो रही वाहन चोरी की घटनाओं का संज्ञान लेते हुए चोरी की घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने के लिए इलाका पुलिस, एसओजी व सर्विलांस की संयुक्त टीम का गठन किया है। गठित पुलिस टीम द्वारा किये गये निरन्तर प्रयासों के बाद शुक्रवार रात पुलिस टीम ने 3 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान बन्टी, आरिफ और प्रमोद के रूप में हुई है।

यूपी के साथ अन्य प्रदेशों में भी करते थे चोरी
कासगंज के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार भारती के अनुसार पुलिस टीम को तीन शातिर अंतराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से  पुलिस टीम ने अलग-अलग जगहों से चोरी की गई 9 मोटरसाइकिल, चोरी का मोबाइल फोन, बाइक की 9 चाबियां और 780 रुपये बरामद हुए है। पकड़े गए चोर शातिर किस्म के अपराधी है। आरोपी उत्तर प्रदेश के साथ-साथ अन्य प्रदेशों में भी वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। इन तीनों पर आधा आधा दर्जन से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं।

Also Read