Ayodhya News : चिराग पासवान बोले-मैं भाग्यशाली हूं, परिवार समेत आराध्य श्रीरामलला का अयोध्या में दर्शन पूजन कर रहा हूं

UPT | हनुमान गढ़ी में परिवार सहित दर्शन पूजन करते चिराग पासवान।

May 31, 2024 23:37

लोकजनशक्ति पार्टी प्रमुख चिराग पासवान ने बताया कि प्रभु श्री राम भव्य मंदिर में विराजमान हो चुके हैं। प्राण प्रतिष्ठा के दिन 22 जनवरी को मैं यहां समारोह में शामिल था।

Ayodhya News : प्राण प्रतिष्ठा के बाद एकबार फिर आराध्य के दर्शन अयोध्या श्रीराम जन्मभूमि परिसर में हुए। यह कहना है लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का। वे परिवार समेत शुक्रवार को अयोध्या दर्शन यात्रा पर आए। यहां हनुमानगढ़ी और राम जन्मभूमि मन्दिर में बालस्वरूप रामलला दर्शन पूजन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। 

लोकजनशक्ति पार्टी प्रमुख चिराग पासवान ने बताया कि प्रभु श्री राम भव्य मंदिर में विराजमान हो चुके हैं। प्राण प्रतिष्ठा के दिन 22 जनवरी को मैं यहां समारोह में शामिल था। भाग्यशाली हूं उसी दिन से मन में इच्छा थी कि पूरे परिवार के साथ प्रभु राम का दर्शन पूजन करूं। आज प्रभु राम का दर्शन पूजन किया। पवन पुत्र हनुमान जी के हनुमान गढ़ी पर भी माथा टेका। आशीर्वाद लिया।

विपक्ष सनातन को शक्ति से विनाश की सोच रखता है
चिराग पासवान ने कहा कि देश में महत्वपूर्ण समय चल रहा है। राजनेताओं के दिमाग में तमाम तरह की बातें चल रही हैं। चुनाव परिणाम बाबत पूछने पर कहा कि जिस तरह से देश की आबादी प्रधानमंत्री पर विश्वास रखती है उसका परिणाम स्वतः स्पष्ट है। गरीब कल्याण की योजनाओं से पीएम मोदी ने हर घर हर जन को प्रभावित किया है। हम लोगों का लक्ष्य 400 के पार बहुत सरलता से प्राप्त हो रहा है। कहा कि विपक्ष सनातन को नहीं मानता है। सोच शक्ति के विनाश की रखता है। प्रधानमंत्री के कन्याकुमारी में ध्यान साधना पर चिराग पासवान ने कहा कि इससे विपक्ष के लोग परेशान हो रहे हैं।जो लोग सनातन को समाप्त करने की सोच रखते हैं। जिस तरह से प्रधानमंत्री आध्यात्मिक सनातन को विश्वास दिला रहे हैं, जो लोग सनातन के विनाश के बारे में सोचते हैं उनको वह ऊर्जा प्राप्त नहीं होगी। एक बार फिर अयोध्या में खुद को बताया मोदी का हनुमान, बोले प्रधानमंत्री के प्रति हमे अटूट विश्वास है। मेरा और प्रधानमंत्री का रिश्ता अटूट और खूबसूरत है। जिसकी मर्यादा हमेशा प्रधानमंत्री ने बना कर रखी। हमने भी इसी सोच के साथ आगे रखने का प्रयास किया है।

Also Read