कटेहरी में भाजपा के बीच घमासान : टिकट न मिलने पर बिगड़ी नेता की तबियत, पत्नी बोली- दिल्ली से कन्फर्म हुई थी बात

UPT | कटेहरी में भाजपा के बीच घमासान

Oct 27, 2024 14:04

अंबेडकनगर में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच घमासान शुरू हो गया है। कटेहरी के भाजपा नेता अवधेश द्विवेदी को टिकट नहीं मिलने के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई। अवेधश को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा

Short Highlights
  • कटेहरी में भाजपा के बीच घमासान
  • टिकट न मिलने पर नेता की तबियत बिगड़ी
  • टेंशन में बीमार पड़ गए अवधेश
Ambedkarnagar News : अंबेडकनगर में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच घमासान शुरू हो गया है। कटेहरी के भाजपा नेता अवधेश द्विवेदी को टिकट नहीं मिलने के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई। अवेधश को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। लेकिन स्थिति में सुधार नहीं होने पर उन्हें शनिवार को लखनऊ रेफर कर दिया गया। स्थानीय पत्रकार बताते हैं कि अवधेश द्विवेदी को टिकट मिलने की पूरी संभावना थी, लेकिन अंतिम समय में कुछ खेल हो गया।

पत्नी बोली- टिकट कन्फर्म था
एक मीडिया संस्थान से बातचीत में अवधेश द्विवेदी की पत्नी ने बताया कि टिकट मिलना कन्फर्म हो गया था। पति बहुत खुश थे। उन्हें पूरा भरोसा था कि पार्टी चुनावी मैदान में उतारेगी। वृंदावन से दर्शन करने के बाद हम 24 तारीख की सुबह  हम कटेहरी पहुंचे। दिल्ली से फोन आ गया कि टिकट कन्फर्म हो गया है। लेकिन शाम में एक बाऱ फिर कॉल आई और बताया गया कि टिकट किसी और को दे दिया गया है।



टेंशन में बीमार पड़ गए अवधेश
अवधेश की पत्नी के कहा कि टिकट न मिलने की बात सुनकर पति टेंशन में आ गए। वह काफी ज्यादा सोचने लगे। इसके बाद बीमार पड़ गए। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। लखनऊ लाना पड़ा है। पल्स भी डाउन हो गई है। लखनऊ से निर्देश मिला था, इसलिए चुनाव की तैयारी में जुटे हुए थे। मीटिंग से लेकर प्रचार तक का सारा खर्चा उठा रहे थे। लेकिन दिल्ली के बड़े नेताओं ने उनका टिकट कटवा दिया। 

अवधेश का पोस्टर हुआ था वायरल
टिकट न मिलने के बाद अवधेश द्विवेदी पार्टी ने नाराज थे। उन्होंने घर पर दिवाली मिलन समारोह रखा था। लेकिन इसके लिए जो पोस्टर बनाया गया था, उसमें भाजपा का कमल निशान और पार्टी के नेताओं की तस्वीर नहीं थी। ये पोस्टर खूब वायरल हो रहा है। उनके बीमार पड़ने के बाद परिजनों ने दिवाली मिलन समारोह कैंसिल कर दिया। अवधेश द्विवेदी कटेहरी से टिकट के प्रबल दावेदार थे, लेकिन अंतिम वक्त में धर्मराज निषाद को टिकट दे दिया गया। उनके नामांकन के दौरान भाजपा के सभी बड़े नेता पहुंचे थे, लेकिन अवधेश इसमें नहीं गए थे।

यह भी पढें- UP News : शहरी निकायों में संविदा कर्मियों के स्थायीकरण का रास्ता साफ, इन्हें उठाना होगा खर्च

यह भी पढ़ें- Lucknow News : पांचवीं तक के बच्चों को स्कूल के अंदर छोड़ेंगे चालक, हादसे रोकने-भीड़ पर अंकुश लगाने को फैसला

Also Read