Ambedkarnagar News : भाजपा पदाधिकारियों से बोले सीएम योगी-एकजुट होकर चुनाव के लिए करें तैयारी

UPT | सीएम योगी आदित्यनाथ

Aug 08, 2024 01:36

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने एक दिवसीय दौरे पर जिले में पहुंचे। पड़ोसी जनपद अयोध्या में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद सीएम योगी दोपहर करीब साढ़े 12 बजे सीधे अकबरपुर हवाई पट्टी पर आए।

Ambedkarnagar News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने एक दिवसीय दौरे पर जिले में पहुंचे। पड़ोसी जनपद अयोध्या में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद सीएम योगी दोपहर करीब साढ़े 12 बजे सीधे अकबरपुर हवाई पट्टी पर आए। हवाई पट्टी पर उनका स्वागत एमएलसी हरिओम पांडेय, बीजेपी जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष साधू वर्मा, डीएम अविनाश सिंह, एसपी डॉ कौस्तुभ, और पूर्व सांसद रितेश पांडेय ने किया।

भाजपा नेताओं के साथ बैठक
इसके बाद मुख्यमंत्री योगी वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा नेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में मुख्य रूप से कटेहरी उपचुनाव पर चर्चा की गई। 40 मिनट तक चली इस बैठक में सीएम योगी ने भाजपा नेताओं को चुनाव की तैयारी में जुट जाने का निर्देश दिया। उन्होंने बूथवार तैयारी का निर्देश देते हुए कहा कि मतदाताओं से संपर्क साधने को प्राथमिकता दी जाए और उन्हें बताया जाए कि किस तरह उनके हित में काम किए जा रहे हैं।



एकजुट होकर काम करने का आह्वान
सीएम योगी ने भाजपा पदाधिकारियों को एकजुट होकर काम करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता मिलकर चुनाव की तैयारी करें और पार्टी की जीत सुनिश्चित करें। उन्होंने यह भी कहा कि मतदाताओं के बीच जाकर उन्हें सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में बताएं। इससे लोगों को यह समझ में आएगा कि सरकार उनके हित में काम कर रही है और इससे चुनाव में पार्टी को फायदा होगा।

सरदार वल्लभ भाई पटेल को पुष्पांजलि
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सर्किट हाउस से लौटते समय रास्ते में रुककर सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने सरदार पटेल के योगदान को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि सरदार पटेल ने देश की एकता और अखंडता के लिए जो योगदान दिया है, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। 

Also Read