अमेठी में गरजे डिप्टी सीएम : ब्रिजेश पाठक ने कहा- कांग्रेस की गाड़ी पटरी से उतरी, अमेठी और रायबरेली को समझती है अपनी जागीर

UPT | चुनाव प्रचार के दौरान अमेठी में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

May 06, 2024 16:32

अमेठी में चुनाव प्रचार में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक कहा-सभी क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रिय प्रत्याशी स्मृति ईरानी प्रचंड बहुमत के साथ जीत रही हैं।

Amethi News : यूपी की अमेठी में पांचवें चरण में मतदान होना है, जिसके लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने सोमवार को भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के पक्ष में अमेठी में दो चुनावी जनसभा कर, उन्हें  भारी मतों से जिताने की अपील कर कांग्रेस पर जमकर हमला किया। कहा- रायबरेली में कांग्रेस प्रत्याशी ही नहीं तय कर पा रही थी, इन लोगों की गाड़ी डीरेल हो गई है अब इनका कोई मतलब नहीं है। अमेठी की जनता मान रही है कि स्मृति ईरानी ने यहां पर जबरदस्त विकास कार्य कराये हैं। दीदी स्मृति ईरानी को फिर से जनता ने जिताने का मन बना लिया है। यह लोग कहीं पर टिकते नहीं है।

मोदी की योजनाओं ने दिल जीता
वहीं मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा, सभी क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रिय प्रत्याशी स्मृति ईरानी जी प्रचंड बहुमत के साथ जीत रही हैं। मोदी की कल्याण योजनाओं ने लोगों का दिल जीता है। दीदी यहां पर लगातार काम करती रही हैं। लोगों का भरोसा बढ़ रहा है पिछली बार से अधिक मतों से प्रचंड बहुमत से जीतने जा रहे हैं। जिस ढंग से जाति है, धर्म संप्रदाय, सर्व समाज के लोगों ने लोगों का मानना है स्मृति ईरानी की एक तरफ वोट आएंगे प्रचंड बहुमत के साथ हासिल करेंगे।

कांग्रेस में गंभीरता नहीं 
वहीं प्रियंका गांधी के सवाल पर बृजेश पाठक ने कहा,इ नका कोई मतलब नहीं है,इनकी गाड़ी डिरेल हो चुकी है। पूरी पंचायत हो गई उसके बाद भी नहीं तय कर पाए कि कौन लड़ेगा। उसके बाद जल्दी-जल्दी नॉमिनेशन हुआ उनके अंदर गंभीरता नहीं है। आप सोचिए यह कोई राजपाट है नहीं। पिता छोड़ेंगे बेटा राजा बन जाएगा। बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर ने तय किया है जिसको लोग आशीर्वाद देंगे वही उनका नेतृत्व करेगा। देश में कानून बनाने का काम करेगा जबकि यह लोग अमेठी और रायबरेली को अपनी जागीर समझते हैं। अमेठी और रायबरेली इस समय प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी।

Also Read