लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटा प्रशासन : अमेठी में डीएम और एसपी ने सीआईएसएफ जवानों के साथ निकाला फ्लैग मार्च

UPT | डीएम व एसपी ने सीआईएसएफ जवानों के साथ फ्लैग मार्च किया।

Mar 17, 2024 18:50

लोकसभा चुनाव और त्योहारों को देखते हुए अमेठी का प्रशासन सतर्क है। जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीएम और एसपी ने सीआईएसएफ के जवानों के साथ फ्लैग मार्च किया। 

Short Highlights
  • आम जनता को लोकसभा चुनाव और त्योहारों को शांतिपूर्ण और सकुशल संपन्न कराने का संदेश दिया
  • डीएम और एसपी ने बिजली, पानी और सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया
Amethi News : आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण एवं सुरक्षित माहौल में संपन्न कराने तथा आदर्श आचार संहिता का अनुपालन सुनिश्चित कराने के लिए डीएम व एसपी ने सीआईएसएफ जवानों के साथ फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च के दौरान डीएम, एसपी सहित एसडीएम व सीओ भी मौजूद रहे।
 
अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील
 जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के शहर और बाजारों में रविवार को डीएम निशा अनंत और एसपी अनूप कुमार सिंह ने सीआईएसएफ के जवानों के साथ फ्लैग मार्च किया। इस दौरान आम जनता को लोकसभा चुनाव और आने वाले त्योहारों को शांतिपूर्ण और सकुशल संपन्न कराने का संदेश दिया। उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने और अफवाहें फैलने से रोकने की अपील की।

 मतदान केंद्र का निरीक्षण किया
फ्लैग मार्च के बाद एसपी और डीएम ने एएच इंटर कॉलेज स्थित मतदान केंद्र का निरीक्षण कर बुनियादी सुविधाओं को देखा। डीएम और एसपी ने बिजली, पानी और सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया। लोकसभा चुनाव एवं त्योहारों को सकुशल संपन्न कराने के लिए जिले के सभी अधिकारियों ने थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया।

Also Read