Amethi News : अमेठी में सांड़ के हमले में बुजुर्ग महिला की मौत, हादसे के बाद लोगों में गुस्सा

UPT | सांड के हमले से महिला की मौत

Mar 24, 2024 12:27

अमेठी जिले के जवाहरलाल का पुरवा गांव में घर के बाहर खड़ी एक एक बुजुर्ग महिला एक आवारा सांड़ ने मार डाला।

Amethi News : यूपी के अमेठी में आवारा जानवरों के आतंक से लोग डरे हुए हैं। जहां आवारा सांडों के हमले से लोगों की मौत हो रही है। एक सप्ताह पहले एक किसान खेत से घर जा रहा था तभी रास्ते में सांड ने उस पर हमला कर दिया और किसान की मौत हो गई, वहीं शनिवार देर शाम घर के बाहर खड़ी बुजुर्ग महिला पर एक सांड ने हमला कर दिया और बुजुर्ग महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी
दरअसल, पूरी घटना जामो थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर गांव के जवाहरलाल का पुरवा गांव की है, जहां शनिवार देर शाम बुजुर्ग महिला शिवकली अपने घर के बाहर खड़ी थी तभी एक सांड ने महिला पर पीछे से हमला कर दिया। सांड़ के हमले से महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

विधिक कार्रवाई में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई। बुजुर्ग महिला की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं ग्रामीणों में आवारा जानवरों के प्रति आक्रोश भरा हुआ है। घटना को लेकर जामो थाने में तैनात एसएचओ  विवेक सिंह ने बताया कि महिला के शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया गया है।

Also Read