स्मृति ईरानी का गांधी परिवार पर निशाना : कहा- हार के डर से प्रियंका, राहुल अमेठी से नहीं लड़ रहे चुनाव

UPT | स्मृति ईरानी

May 18, 2024 19:40

मीडिया एजेंसी से बात करते हुए अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं अमेठी सीट से जीत रही हूं। अगर मेरी जीत में थोड़ी भी दिक्कत होती तो ये सीट छोड़कर गांधी परिवार कभी नहीं जाता।

Short Highlights
  • इतने साल तक अमेठी पर राज करने के बावजूद भी कांग्रेस ने इस क्षेत्र का कोई विकास नहीं किया है : ईरानी
  • कांग्रेस पार्टी कहती है कि अगर वो सत्ता में आती है तो राम मंदिर के फैसले को पलट देंगे : स्मृति ईरानी
Amethi News : चुनाव से ठीक पहले स्मृति ईरानी ने राहुल और प्रियंका गांधी को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हार के डर की वजह से गांधी परिवार से कोई चुनाव नहीं लड़ रहा है।

मीडिया एजेंसी से बात करते हुए अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं अमेठी सीट से जीत रही हूं। अगर मेरी जीत में थोड़ी भी दिक्कत होती तो ये सीट छोड़कर गांधी परिवार कभी नहीं जाता। उन्होंने आगे जोड़ा कि अगर कांग्रेस पार्टी को जीत की उम्मीद होती तो भाई-बहन में से कोई जरूर इस सीट से चुनाव लड़ते। कांग्रेस पार्टी मुझे कहती है कि चुनाव लड़ने की मेरी औकाद नहीं है, लेकिन इन लोगों ने एक पूर्व मुख्यमंत्री को इस सीट पर लगा दिया है। कांग्रेस के लोग नुक्कड़ सभा कर रहे हैं। इससे मेरी औकाद का पता चलता है।
 
कांग्रेस के लोग भगवान का प्रसाद भी ठुकरा देते हैं - ईरानी
इतने साल तक अमेठी पर राज करने के बावजूद भी इस क्षेत्र का कोई विकास नहीं हुआ है। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 10 सालों तक सत्ता से बाहर है लेकिन फिर भी इनके अंदर इतना अहंकार भरा हुआ है। जब ये लोग सत्ता में थे तो कितना अहंकार रहा होगा। आगे राम मंदिर का जिक्र करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कहती है कि अगर वो सत्ता में आती है तो राम मंदिर के फैसले को पलट देंगे। उन्होंने आगे जोड़ा कि कांग्रेस के लोग भगवान का प्रसाद भी ठुकरा देते हैं।

20 मई को पांचवें चरण का मतदान
चार चरणों के मतदान के बाद 20 मई को पांचवें चरण का मतदान होना है। इसी चरण में उत्तर प्रदेश की हॉट सीटों में से एक अमेठी लोकसभा क्षेत्र पर चुनाव होना है। इस सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार स्मृति ईरानी मैदान में हैं तो कांग्रेस से पार्टी के पुराने नेता और गांधी परिवार के करीबी किशोरी लाल शर्मा चुनाव लड़ रहे हैं। पिछले चुनाव में राहुल गांधी ने इस सीट से चुनाव लड़ा था। लेकिन उन्हें हार मिली थी। इस चुनाव में राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं। रायबरेली और अमेठी दोनों सीट पर पांचवें चरण में मतदान होना है। 

Also Read