Ram Mandir : दूसरी बार अयोध्या पहुंचे अमिताभ बच्चन, रामलला के दरबार में लगाई हाजिरी

UPT | Amitabh Bachchan

Feb 09, 2024 13:19

अमिताभ बच्चन मुंबई से सीधे महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे।वहां से सीधे रामलला के दरबार पहुंचे,रामलला का दर्शन पूजन कर लगभग  30 से 45 मिनट के बीच अमिताभ बच्चन रामलला के दरबार में रुके...

Ayodhya News: महानायक अमिताभ बच्चन आज (9 फरवरी) एक बार  फिर अयोध्या पहुंचे।अमिताभ बच्चन को एक इवेंट में शामिल होना था लेकिन वह समय से पहले ही अयोध्या पहुंच गए और वहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए। इससे पहले अमिताभ बच्चन 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शामिल हुए।
राम दरबार में बिताए कुछ पल
अमिताभ बच्चन मुंबई से सीधे महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे।वहां से सीधे रामलला के दरबार पहुंचे, रामलला का दर्शन पूजन कर लगभग  30 से 45 मिनट के बीच अमिताभ बच्चन रामलला के दरबार में रुके। इस दौरान ट्रस्ट के पदाधिकारी ने अमिताभ बच्चन का रामनामा डालकर स्वागत किया। वहां के पुजारी ने तिलक लगाकर उनका अभिनंदन किया।

रामलला संग ली सेल्फी
अमिताभ बच्चन प्रभु राम की भक्ति में लीन नजर आए साथ ही प्रभु राम के साथ एक सेल्फी भी ली। वह सफेद कुर्ता, सफेद पायजामा और पीली सदरी में राम मंदिर पहुंचे। वह कुछ देर मंदिर में ही रहे। उन्होंने मंदिर में रामलला को प्रणाम किया उनकी आरती उतारी और पुजारी ने अमिताभ बच्चन को रामलला का भोग लगा हुआ प्रसाद दिया इसके बाद अमिताभ बच्चन सीधे कमिश्नर गौरव दयाल के आवास पहुंचे।

प्राइम लोकेशन है महानायक की पसंद
मालूम हो कि महानायक अमिताभ बच्‍चन ने अयोध्या में 10 हजार वर्ग फुट का एक प्लॉट खरीदा है। ये प्लॉट 7-स्‍टार प्रोजेक्ट द सरयू में है जो कि सरयू नदी से थोड़ी ही दूरी पर है। इसकी लोकेशन श्रीराम जन्मभूमि पर बने राम मंदिर से सात से 15 मिनट की दूरी पर है। अमिताभ बच्चन हमेशा अपना घर प्राइम लोकेशन पर लेते है,मुंबई के जुहू स्थित उनका बंगला भी प्राइम लोकेशन पर है जहां से जुहू बीच का खूबसूरत नजारा देखना काफी आसान है। 

Also Read