Ayodhya News : भदरसा गैंगरेप प्रकरण में एक और बड़ी कार्रवाई, हल्का सिपाही भी सस्पेंड, जांच जारी

UPT | भदरसा गैंगरेप प्रकरण में एक और बड़ी कार्रवाई

Aug 04, 2024 17:46

भदरसा रेप कांड में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए एक और हल्का सिपाही को कार्य मे लापरवाही के आरोप में सस्पेंड कर दिया है

Short Highlights
  • थाना प्रभारी, भदरसा चौकी इंचार्ज पहले ही किए जा चुके हैं सस्पेंड
  • गैंगरेप प्रकरण में हीलाहवाली करने वालों पर कार्रवाई जारी
Ayodhya News :  मुख्यमंत्री के एक्शन मोड में आने के बाद भदरसा रेप कांड में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए एक और हल्का सिपाही को कार्य मे लापरवाही के आरोप में सस्पेंड कर दिया है। इससे पहले थानाध्यक्ष पूराकलंदर रतन शर्मा और भदरसा चौकी इंचार्ज अखिलेश गुप्ता पर निलबंन की गाज गिर चुकी है। वहीं खाद्य सुरक्षा विभाग ने सेम्पल लेते हुए आरोपी की बेकरी सील की। इतना ही नहीं राजस्व विभाग की पैमाइश के बाद आरोपी की बेकरी पर बुलडोजर भी चला कर जमींदोज किया जा चुका है।
 
बताते चलें कि नगर पंचायत भरतकुंड भदरसा की एक मोहल्ले की 12 वर्षीया बालिका के साथ गैंगरेप के मामले में थाना अध्यक्ष, भदरसा पुलिस चौकी प्रभारी को निलंबित किए जाने के बाद भी जांच जारी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अयोध्या सदर आशुतोष तिवारी ने बताया कि शासन के निर्देशन में भदरसा गैंगरेप रेप कांड के मामले में हीला हवाली बरतने वाले पुलिस कर्मियों सहित समूचे प्रकरण की जांच अलग-अलग तीन टीमों से कराई जा रही है। जिसमें थाना अध्यक्ष पूरा कलंदर रतन कुमार शर्मा, चौकी प्रभारी भदरसा अखिलेश गुप्ता शुक्रवार को ही निलंबित कर दिया गया था। जांच कर्ताओं की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस चौकी भदरसा भरतकुंड में तैनात रोहित यादव नामक सिपाही को भी निलंबित कर दिया गया है।

Also Read