Ayodhya News : एंटी करप्शन टीम ने छावनी परिषद के कर्मचारी को रंगे हाथ पकड़ा, कल कोर्ट में किया जाएगा पेश

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 22, 2024 23:38

छावनी परिषद कार्यालय में जैसे ही विजय कुमार ने शिवम से रिश्वत के 10 हजार रुपये लिए, सीबीआई के अधिकारियों ने उसे दबोच लिया। सीबीआई...

Ayodhya News : मंगलवार को सीबीआई की एंटी करप्शन ब्रांच की टीम ने अयोध्या छावनी परिषद में मेट के पद पर कार्यरत विजय कुमार को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ दबोच लिया। उसे बुधवार को राजधानी लाकर कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।



15 हजार रुपये मांग रहा था रिश्वत
सूत्रों के मुताबिक मैनपुरी के रहने वाले शिवम ने अयोध्या छावनी परिषद से नीलामी के जरिए 1 लाख 37 हजार 500 रुपये कीमत की लकड़ी खरीदी थी। इसका अनुमति पत्र जारी करने के लिए मेट विजय कुमार 15 हजार रुपये रिश्वत मांग रहा था। शिवम ने सोमवार को सीबीआई की एंटी करप्शन ब्रांच में इसकी शिकायत की, जो जांच में सही पाए जाने पर टीम को विजय कुमार को ट्रैप करने के लिए अयोध्या भेजा गया। 

ये भी पढ़ें : Moradabad News : प्रेमी की बेवफाई से आहत युवती ने जहर खाया, लेकिन भगवान ने भी नहीं सुनी...

पूछताछ में जुटी पुलिस
मंगलवार शाम को छावनी परिषद कार्यालय में जैसे ही विजय कुमार ने शिवम से रिश्वत के 10 हजार रुपये लिए, सीबीआई के अधिकारियों ने उसे दबोच लिया। सीबीआई की टीम उससे छावनी परिषद में पूछताछ कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि विजय कुमार ने किसी अधिकारी के इशारे पर रिश्वत की मांग की थी। बता दें कि सीबीआई ने बीते माह अयोध्या के छावनी परिषद कार्यालय में टेंडरों में हेराफेरी की शिकायत मिलने पर दो दिन तक छानबीन की थी। सीबीआई के रडार पर आने के बावजूद छावनी परिषद के कर्मचारी रिश्वतखोरी करने से बाज नहीं आ रहे।

Also Read