Ayodhya News : साड़ी के फंदे में विवाहिता ने लगाई फांसी, मचा कोहराम

UPT | अयोध्या

Oct 22, 2024 00:44

पटेल नगर तेंदुआ माफी में सोमवार शाम करीब 03 बजे के बाद किसी समय एक विवाहिता 33 वर्षीया नीरज पत्नी हरिओम वर्मा का शव मकान...

Ayodhya News : बीकापुर नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 11 पटेल नगर तेंदुआ माफी में सोमवार शाम करीब 03 बजे के बाद किसी समय एक विवाहिता 33 वर्षीया नीरज पत्नी हरिओम वर्मा का शव मकान के कमरे के भीतर संदिग्ध अवस्था में छत के पंखे से साड़ी के सहारे लटकता मिला है। घटना बीकापुर कोतवाली से करीब तीन सौ मीटर की दूरी पर हुई। बीकापुर- जाना बाजार मार्ग स्थित तेंदुआ माफी में घटना की जानकारी होने के बाद लोगों की भीड लग गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने परिजनों से पूछताछ और जांच पड़ताल शुरू की गई। 



घटना के बाबत परिजनों ने कोतवाली पुलिस को बताया कि मृतक नीरज ने कमरा अंदर से बंद करके छत के पंखे से गले में साड़ी का फंदा डालकर फांसी लगा ली थी। कमरा अंदर से बंद होने पर परिजनों ने काफी आवाज़ लगाई गई लेकिन अंदर से कोई उत्तर नहीं मिला। अनहोनी की आशंका पर कमरे का दरवाजा तोड़ दिया गया। और मृतक के शव को नीचे उतार लिया गया। लेकिन तब तक विवाहिता की मौत हो चुकी थी। मृतका के पति हरिओम ने बताया कि परिवार में कोई विवाद नहीं था। बताया गया कि मृतका का मायका महाराजगंज थाना क्षेत्र के काधीपुर गांव में है। विवाह करीब 4 वर्ष पूर्व 2019 में हुआ था। एक करीब 3 वर्ष का पुत्र भी है। पुलिस द्वारा दी गई सूचना के बाद तहसील से नायब तहसीलदार रामखेलावन भी मौके पर पहुंचे। तथा पंचनामा और शव को पोस्टमार्टम भेजे जाने की कार्रवाई शुरू की गई। 

ये भी पढ़ें : महाकुंभ 2025 : श्रद्धालुओं को मिलेगा 'सुरक्षित स्नान', अत्याधुनिक उपकरणों से लैस होंगे SDRF-NDRF जवान

बीकापुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक लालचंद सरोज ने बताया कि मायके पक्ष को सूचना दी गई है। मायके वालों के आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। फांसी लगने से विवाहिता को हुई मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

Also Read