Barabanki News : माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ ने धरना दिया, 11 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा, जानें क्या हैं मुख्य मांगें

UPT | मांगों के समर्थन में धरना देते उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ के सदस्य।

Oct 09, 2024 15:49

बाराबंकी में आज उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ के बैनर तले शिक्षकों और कर्मचारियों ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री को संबोधित 11 सूत्रीय ज्ञापन जिला विद्यालय निरीक्षक...

Barabanki News : बाराबंकी में आज उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ के बैनर तले शिक्षकों और कर्मचारियों ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री को संबोधित 11 सूत्रीय ज्ञापन जिला विद्यालय निरीक्षक को सौंपा। 

ये हैं मुख्य मांगें
डीआईओएस को सौंपे ज्ञापन में प्रदेश के अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों के अर्हता प्राप्त कर्मचारियों को शिक्षक के पद पर प्रोन्नति करने, राजकीय कर्मचारियों के समान अवकाश, चिकित्सा सुविधा प्रदान करने समेत 11 मांगें शामिल हैं। इसके अलावा पुरानी पेंशन बहाली, बीमा योजना लागू करने और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को लिपिक पद पर प्रोन्नति करने की मांग रखी गई है।

क्या कहते हैं संघ के जिलाध्यक्ष 
संघ के जिलाध्यक्ष नीरज पांडे ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन आयोजित किया गया है। हम प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करते हैं कि हमारी मांगें पूरी की जाएं, नहीं तो हम लोग प्रदेश स्तर पर धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।

Also Read