ससुराल आए युवक का शव बगीचे में फंदे से लटका मिला : पुलिस हत्या और आत्महत्या के एंगल से कर रही जांच

UPT | युवक का शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर छानबीन करती पुलिस।

Oct 08, 2024 19:04

बाराबंकी में ससुराल आए एक युवक का शव बाग में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। सुबह करीब 9 बजे ग्रामीणों ने गांव के बाहर शव देखकर पुलिस को सूचना दी। युवक की पहचान गोसाईगंज थाना क्षेत्र के रतिया मऊ गांव के रूप में हुई है।

Barabanki News : बाराबंकी जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां ससुराल आए एक युवक का शव बाग में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। यह घटना जिले के लोनी कटरा थाना क्षेत्र के दयाराम का पुरवा गांव में घटी। मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे ग्रामीणों ने गांव के बाहर स्थित एक बाग में युवक को फांसी के फंदे से लटका देखा, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया।

कुछ दिनों पहले ही आया था ससुराल 
घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने तुरंत परिजनों और पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में युवक की पहचान सुनील यादव (पुत्र शंभू यादव) के रूप में हुई है, जो गोसाईगंज थाना क्षेत्र के रतिया मऊ गांव का निवासी था। बताया जा रहा है कि सुनील कुछ दिनों पहले ही अपनी ससुराल, दयाराम का पुरवा, आया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
घटना को लेकर पुलिस अब यह जानने की कोशिश कर रही है कि यह आत्महत्या का मामला है या फिर किसी ने युवक की हत्या करके उसका शव फांसी पर लटका दिया। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है, ताकि घटना के पीछे की वजह का पता लगाया जा सके। इस घटना ने गांव में सनसनी फैला दी है और लोग विभिन्न कयास लगा रहे हैं। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच तेज कर दी है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिससे मामले की सही जानकारी मिल सके। 

Also Read