अयोध्या पहुंचे प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही : गैंगरेप पीड़िता से की मुलाकात, बोले- जिसने संरक्षण दिया उसे छोड़ेंगे नहीं

UPT | अयोध्या पहुंचे प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही

Aug 03, 2024 18:21

उत्तर प्रदेश के अयोध्या के भदरसा क्षेत्र में हुए दुष्कर्म कांड पर बवाल मचा हुआ है। शनिवार को प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही अयोध्या पहुंचे। वहां पर उन्होंने गैंगरेप पीड़िता से मुलाकात की...

Ayodhya News : उत्तर प्रदेश के अयोध्या के भदरसा क्षेत्र में हुए दुष्कर्म कांड पर बवाल मचा हुआ है। इस घटना के बाद भाजपा और सपा के नेता के बीच बयानबाजी चल रही है। पक्ष और विपक्ष के नेता लगातार पीड़िता से मिलने पहुंच रहे हैं। दुष्कर्म की घटना राजनीतिक मुद्दा बनती जा रही है। इसी बीच शनिवार को दोपहर प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही अयोध्या पहुंचे। वहां पर उन्होंने अस्पताल में भर्ती गैंगरेप पीड़िता से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें- रो पड़े संजय निषाद : अयोध्या में रेप पीड़ित बच्ची से मिले मंत्री, कहा- ‘महिला हमारे यहां पूजनीय...'

अपराध करने वालों से सरकार सख्ती से निपटेगी

पीड़िता से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि यह बहुत ही निंदनीय घटना है। आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। महिला अपराध करने वालों से सरकार सख्ती से निपटेगी। उन्होंने आगे कहा कि आरोपी को राजनीतिक दलों का संरक्षण प्राप्त है। जिसने संरक्षण दिया उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 
अखिलेश को लेकर बोले प्रभारी मंत्री
सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि जो तथ्य सामने आए हैं वह अखिलेश को पता हैं। उनकी पार्टी के लोग इस तरह हैवानियत कर रहे, वो दुर्भाग्यपूर्ण है।

सीएम योगी के आदेश पर हुई कार्रवाई
बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद आरोपी सपा नेता और उसके बेकरी कर्मचारी को मंगलवार देर शाम ही पुलिस ने गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद सक्षम कोर्ट में पेश कर दिया था जिसके बाद गैंगरेप के दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया। शनिवार को लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी को सील कर दिया गया। योगी सरकार ने बेकरी पर बुलडोजर चलाने के आदेश दिए।

यह भी पढ़ें- अयोध्या रेप केस : सपा के बागी विधायक अभय सिंह ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, यूपी की सियासत गरमाई

सीएम योगी से मिली पीड़िता की मां

दरअसल शुक्रवार को पीड़िता की मां ने लखनऊ में सीएम योगा से मुलाकात की। उन्होंने सीएम को सारी बात बताई। मुख्यमंत्री ने तत्काल उच्च अधिकारियों को अपराधियों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। साथ ही पीड़ित गरीब परिवार को आर्थिक सहायता करने का भी आश्वासन दिया।

Also Read