Ayodhya News : अयोध्या गैंगरेप प्रकरण पर बोले रावण-जो भी दोषी हो वह बचना नहीं चाहिए और निर्दोष फंसे नहीं

UPT | चंद्रशेखर रावण

Aug 04, 2024 20:16

भदरसा में नाबालिग के साथ हुई घटना दुखद और निंदनीय है। दोषी जो भी हो कठोर कार्रवाई हो। लेकिन किसी भी स्थिति में निर्दोष फंसे नहीं।

Short Highlights
  • प्रदेश के मंत्री संजय निषाद की जगह होता तो करते कड़ी कार्रवाई
  • मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं संग किया मंथन

Ayodhya News : भदरसा में नाबालिग के साथ हुई घटना दुखद और निंदनीय है। दोषी जो भी हो कठोर कार्रवाई हो। लेकिन किसी भी स्थिति में निर्दोष फंसे नहीं। यह कहना है आजाद समाज पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर रावण का। भदरसा गैंगरेप मामले को लेकर चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि इस संबंध में अधिकारियों से बात हुई है। हमारी टीम लगातार पीड़ित परिवार के संपर्क में है।

आरोपियों पर कार्रवाई हो रही है जो भी इसमें दोषी हो बचे ना लेकिन जो निर्दोष लोग है उन्हें भी सजा ना मिले। आरोपी मोईद खान के बेकरी पर चले बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि मैं इससे संतुष्ट नहीं हूं क्योंकि अपराधी एक होता है उसके परिवार को सजा नहीं मिलनी चाहिए। कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के भावुक होने को लेकर चन्द्रशेखर रावण ने कहा कि मुझे इस बात का दुख है कि कैबिनेट मंत्री होने के बावजूद किसी को रोना पड़े और न्याय में देरी हो तो आप किस बात के कैबिनेट मंत्री हो। यदि मैं संजय निषाद की जगह होता तो अब तक कार्रवाई हो चुकी होती और जो पुलिस प्रशासन के लोग इसमें लिप्त है उन पर भी कठोर कार्रवाई होती।उन्होने कहा अब कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं कोई अधिकारी यदि अच्छा काम करता है तो नेता उसे जीने नहीं देते और यदि वह नेता के हिसाब से काम करता है तो ऐसी घटनाएं होती हैं।

मिल्कीपुर उपचुनाव में ठोंकी ताल, की पहली रैली 
आजाद समाज पार्टी मिल्कीपुर विधानसभा का उपचुनाव लड़ेगी। रविवार को मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में सांसद चंद्रशेखर रावण ने कार्यकर्ता सम्मेलन के बहाने रैली की। रैली में भारी भीड़ उमड़ी।नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उपचुनाव में प्रत्याशी उतारने को लेकर मंथन भी किया।

Also Read