Ayodhya News : बाढ़ पीड़ितों की मदद को पहुंचे समाजसेवी, प्रभावित लोगों में कराया खाद्य सामग्री का वितरण

UPT | समाजसेवी विनोद सिंह ने बाढ़ पीड़ितों की मदद की।

Sep 17, 2024 23:12

रुदौली क्षेत्र में घाघरा नदी के बढ़े जलस्तर से बाढ़ का दंश झेल रहे पीड़ितों की मदद के लिए जिले के समाजसेवी विनोद कुमार सिंह ने हाथ बढ़ाया है। पीड़ितों में जरूरत की सामग्री वितरित कराई..

Short Highlights
  • आपदा किसी के ऊपर कभी भी आ सकती है, नैतिक कर्तव्य है सहयोग : विनोद सिंह
  • खैरी, सरायनासिर, मुजेहना, अब्बूपुर, सल्लाहपुर, सलेमपुर में बाढ़ से संकट
Ayodhya News : रुदौली क्षेत्र में घाघरा नदी के बढ़े जलस्तर से बाढ़ का दंश झेल रहे पीड़ितों की मदद के लिए जिले के समाजसेवी विनोद कुमार सिंह ने हाथ बढ़ाया है। मंगलवार को अपने प्रमुख सहयोगी जितेंद्र यादव व ग्राम प्रधान बिचाला डॉ अमरनाथ यादव को बाढ़ प्रभावित क्षेत्र खैरी, सरायनासिर, मुजेहना, अब्बू पुर, सल्लाहपुर, सलेमपुर, कैथी, महंगू का पुरवा आदि गांवों में पूरी टीम तथा खाद्य सामग्री पहुंचा कर वितरण कराया।

समाजसेवी विनोद सिंह ने कहा कि आपदा किसी के ऊपर कभी भी आ सकती है। हम सब का नैतिक कर्तव्य बनता है कि इन बाढ़ पीड़ितों के सहयोग के साथ साथ यह भावना रखें की किसी के भी दुख में जितना सहयोग हो सके उतना करना चाहिए। रही बात इन बाढ़ पीड़ितों की हम लोगों से जितना सहयोग हो सकेगा उतना करते रहेंगे। हमारे सहयोग से इनकी समस्या तो नही खत्म होगी पर सहयोगी बने रहेंगे।

 इस मौके पर ग्राम प्रधान हलीम नगर एजाज अहमद, मोहम्मद सुफियान, मंगन यादव, शोभालाल यादव, शुभम यादव, अंकुर सिंह, राजवीर यादव, सुरेंद्र यादव, सुदामा यादव, आदर्श यादव, सुखराम यादव, अनुभव यादव, रामकुमार यादव,अभिषेक वर्मा, सुखराम रावत, रमेश यादव, धर्मराज यादव, शनि यादव, जगदीश यादव, वंतीलाल, राना सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Also Read