राहुल गांधी पर मानहानि का मामला : MPMLA कोर्ट में पेश किए गए नए साक्ष्य, 17 अक्टूबर को अगली सुनवाई

UPT | कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

Oct 09, 2024 18:02

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने गृह मंत्री अमित शाह पर टिप्पणी की थी, जिससे आहत होकर तत्कालीन चेयरमैन सहकारी बैंक और भाजपा नेता विजय मिश्र ने शिकायत दर्ज करवाई थी...

Sultanpur News : गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी के मामले में राहुल गांधी के खिलाफ दायर शिकायत को लेकर बुधवार (9 अक्टूबर) को MPMLA कोर्ट में शिकायतकर्ता ने साक्ष्य प्रस्तुत किए गए। कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के लिए अगली तारीख 17 अक्टूबर तय की है।

यूपी का पहला पॉड होटल : नोएडा में अब ले सकेंगे जापान वाली फीलिंग, महिलाओं के लिए सुरक्षित और आरामदायक

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान का है मामला
कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने गृह मंत्री अमित शाह पर टिप्पणी की थी, जिससे आहत होकर तत्कालीन चेयरमैन सहकारी बैंक और भाजपा नेता विजय मिश्र ने शिकायत दर्ज करवाई थी। राहुल गांधी ने इस मामले में फरवरी में न्याय यात्रा के दौरान कोर्ट में उपस्थित होकर व्यक्तिगत बंध पत्र दाखिल किया था।



17 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई
शिकायतकर्ता विजय मिश्र ने अपने अधिवक्ता संतोष पांडेय के माध्यम से MPMLA कोर्ट कक्ष संख्या 15 में सीडी और अन्य साक्ष्य प्रस्तुत किए। वहीं, राहुल गांधी की तरफ से पैरवी कर रहे अधिवक्ता काशी प्रसाद शुक्ल ने भी अपनी दलील को रखने की अनुमति मांगी। कोर्ट ने इस पर सहमति जताते हुए 17 अक्टूबर की तिथि निर्धारित की है, जब राहुल गांधी के अधिवक्ता अपना पक्ष रखेंगे।

कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए SSC ने जारी किया नोटिस : फॉर्म अप्लाई करते समय ध्यान रखें ये बात, जानिए पूरी खबर

Also Read