Sultanpur Lok Sabha seat : मेनका गांधी ने सुल्तानपुर से नामांकन दाखिल किया, बोलीं-इस बार चुनौती कम

UPT | मेनका गांधी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया

May 01, 2024 15:05

भाजपा सांसद और सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी की उम्मीदवार मेनका गांधी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद भी मौजूद थे।

Sultanpur News : भाजपा सांसद और सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी की उम्मीदवार मेनका गांधी ने बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद भी मौजूद थे। समाजवादी पार्टी ने इस सीट से राम भुवाल निषाद को मैदान में उतारा है। सुल्तानपुर में 25 मई को मतदान (चरण 6) है। 

भाजपा सांसद और सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी की उम्मीदवार मेनका गांधी ने बुधवार को लोक सभा चुनान 2024 के लिए सुल्तानपुर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने से पहले सुल्तानपुर में एक रोड शो किया। नामांकन जुलूस मेनका गांधी के शास्त्रीनगर स्थित आवास से निकला जिसमें बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे। इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा-'यह एक प्रतिस्पर्धा है लेकिन मुझे लगता है कि हम जीतेंगे। इस बार चुनौती कम है।'

सुल्तानपुर से दूसरी बार चुनाव लड़ रही हैं
मेनका सुल्तानपुर से लगातार दूसरी बार चुनाव लड़ रही हैं। उन्हें कांग्रेस समर्थित सपा प्रत्याशी राम भुवाल निषाद और बसपा के उदराज वर्मा से चुनौती मिल रही है। इस सीट पर छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है।

Also Read