Lok Sabha Election 2024 : वरुण गांधी गुरुवार को सुल्तानपुर में करेंगे प्रचार, मां मेनका गांधी के लिए मांगेंगे वोट

UPT | वरुण गांधी सुल्तानपुर में करेंगे प्रचार

May 22, 2024 10:51

बीजेपी ने वरुण गांधी का टिकट काट दिया था, जिसके बाद से वह बीजेपी के कार्यक्रमों से दूर नजर आ रहे थे, लेकिन अब वह बीजेपी के लिए प्रचार करने के लिए आगे आ सकते हैं। वरुण गांधी की मां सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं।

Sultanpur News : शुरुआती इनकार के बाद, निवर्तमान सांसद वरुण गांधी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र में अपनी मां मेनका गांधी के लिए प्रचार करेंगे। भाजपा के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी के अनुसार, वरुण गांधी पांच विधानसभा क्षेत्रों में 11 बैठकों को संबोधित करेंगे। वह पार्टी कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत भी करेंगे।

वरुण गांधी ने 2014 में सुल्तानपुर सीट जीती थी। हालांकि, वह 2019 में पीलीभीत चले गए, जबकि उनकी मां मेनका गांधी ने सुल्तानपुर को चुना। कुछ दिन पहले मेनका गांधी ने इस बात से इनकार किया था कि वरुण उनके लिए प्रचार करेंगे। मेनका ने कहा था,'उन्होंने (वरुण गांधी ) मुझसे कहा कि वह आना चाहते हैं लेकिन मैंने उनसे कहा कि चीजें ठीक हैं और अगर जरूरत पड़ी तो मैं उन्हें बुलाऊंगी।' 

सुल्तानपुर पर अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटीं मेनका गांधी
मेनका गांधी ने 2019 में सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र से लगभग 14,000 वोटों के अंतर से जीत हासिल की थी। इस बार बीजेपी और मेनका गांधी का लक्ष्य जीत का अंतर बढ़ाना और सुल्तानपुर पर अपनी पकड़ मजबूत करना है। मेनका गांधी पूरे सुल्तानपुर में आक्रामक तरीके से प्रचार कर रही हैं और रोजाना 25 से 30 सार्वजनिक कार्यक्रमों को संबोधित कर रही हैं।

Also Read