आजमगढ़ में पूर्व प्रधान की हत्या से सनसनी : चुनावी रंजिश को लेकर वारदात की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

UPT | आजमगढ़ में पूर्व प्रधान की हत्या से सनसनी

Sep 30, 2024 18:41

सोमवार को चुनावी रंजिश के चलते श्रीराम चौहान (60) को अज्ञात हमलावरों ने उनके घर के बाहर गोली मार दी। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए...

Short Highlights
  • आजमगढ़ के आलमपुर में पूर्व प्रधान का गोली मारकर हत्या
  • चुनावी रंजिश को लेकर वारदात होने की जताई जा रही आशंका
  • पुलिस कर रही मामले की जांच
Azamgarh News : आजमगढ़ जिले के अहिरौला थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव में पूर्व प्रधान की हत्या का मामला सामने आया है। जहां सोमवार को चुनावी रंजिश के चलते श्रीराम चौहान (60) को अज्ञात हमलावरों ने उनके घर के बाहर गोली मार दी। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुरानी रंजिश को लेकर जताई जा रही आशंका
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने पुलिस, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड को मामले की जांच के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि यह हत्या चुनावी रंजिश के चलते हुई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और सभी साक्ष्यों को संकलित किया जा रहा है। एसपी चिराग जैन ने कहा कि सुबह पूर्व प्रधान की हत्या की सूचना मिलने पर उन्होंने मौके का निरीक्षण किया। प्रारंभिक जांच में यह स्पष्ट हुआ है कि मृतक प्रधान और वर्तमान प्रधान के बीच चुनावी मुद्दों को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके कारण दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमे भी दर्ज कराए थे।



जानें पूरा मामला
दरअसल, आलमपुर गांव के पूर्व प्रधान श्रीराम चौहान रविवार रात को अपने परिवार के साथ भोजन के बाद बरामदे में सो गए थे। रात में अज्ञात हमलावर ने उनकी हत्या कर दी, लेकिन परिजनों को इस घटना की जानकारी नहीं मिली। सोमवार सुबह जब परिवार के सदस्य उठे, तो उन्होंने चारपाई के नीचे खून देखा और पास जाकर देखा कि श्रीराम चौहान की मृत्यु हो चुकी थी, जिससे घर में चीख-पुकार मच गई।

जल्द आरोपियों को किया जाएगा गिरफ्तार
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। सीओ फूलपुर किरण पाल सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। श्रीराम चौहान चार भाइयों में दूसरे नंबर के थे और हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है। मामले के खुलासे के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है और पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- पुराने विवाद में युवक की निर्मम हत्या : बेटे की लाश को गोद में लेकर रोती रही मां, दोस्तों पर घर बुलाकर मारने का आरोप

Also Read