Ballia News : सड़क हादसे व पोखरे में डूबने से दो युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 05, 2024 01:06

जनपद के नरहीं और सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में दो युवकों की अलग-अलग घटनाओं में मौत हो गई। नरहीं थाना क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटना में जहां एक युवक की मौत हो गई...

Ballia News : जनपद के नरहीं और सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में दो युवकों की अलग-अलग घटनाओं में मौत हो गई। नरहीं थाना क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटना में जहां एक युवक की मौत हो गई, वहीं सिकंदरपुर थाने के लखनापार गांव स्थित पोखरे में दोस्तों के साथ स्नान करते वक्त युवक गहरे पानी में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई।



बिजली पोल से टकराई बाइक
बता दें कि नरहीं- कारों मार्ग पर ग्राम पंचायत मर्ची कला थाना अंतर्गत मंगलवार की रात करीब नौ बजे सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई। उसकी पहचान नगर पंचायत चितबड़ागांव के वार्ड नंबर चार मालवीयनगर निवासी संतोष सिंह- 30 पुत्र स्व. शिवप्रताप सिंह अपनी बाइक से चितबड़ागांव स्थित लीटी -चोखा की दुकान बंदकर अपने कारीगर को छोड़ने सोनवानी जनपद गाजीपुर जा रहे थे। वह अभी मर्चीकला पहुंचे ही थे कि बाइक यूपी 60 एल- 3503 असंतुलित होकर रोड़ के किनारे लगे विद्युत पोल से टकरा गई। इसके चलते सिर में गंभीर चोट लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए नरहीं अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। मृतक की शादी लगभग दो साल पूर्व बक्सर बिहार में हुई थी।

गहरे पानी में डूबने से युवक की मौत़
दूसरी घटना सिकंदरपुर थाने के लखनापार गांव की है। बुधवार की शाम पोखरे में स्नान करते वक्त एक युवक गहरे पानी में डूब गया। साथ में स्नान कर रहे अन्य युवकों ने इसकी जानकारी गांव के लोगों को दी। इसके बाद लोग पोखरे में कूदकर युवक को किसी तरह बाहर निकाले और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया।

साथियों के साथ तलाब में नहाने गया था युवक
सिकंदरपुर थाने के लखनापार निवासी अनिल राजभर -35 पुत्र मानिकचंद राजभर गांव स्थित पोखरे में शाम को अपने साथियों के साथ स्नान कर रहा था। स्नान करते वक्त वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया। जबतक लोग उसे पानी से निकाल कर अस्पताल ले जाते, तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की शादी 12 साल पूर्व शकुंतला देवी के साथ हुई थी। मृतक का एक पुत्र अनूप-10 तथा दो पुत्रियां मीनाक्षी छह और माही चार साल है। मृतक ट्रैक्टर चला कर परिवार का भरण पोषण करता था।

Also Read