सांड़ ने बुजुर्ग पर किया हमला : मौके पर हुई मौत, आजमगढ़ प्रशासन ने तत्काल कार्रवाई कर हिंसक पशु को गोशाला भिजवाया

UPT | वृद्ध की मौत के बाद मौके पर मौजूद अधिकारी व पुलिस।

Aug 24, 2024 01:35

आजमगढ़ में वृद्ध पर सांड़ ने हमला कर दिया। हमले में वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। वृद्ध रात में भोजन के बाद अपने मकान के बरामदे के सामने लगे टीन शेड में चारपाई पर सो रहे थे। सांड़ ने उन्हें बार-बार पटका।

Azamgarh News : तहबदपुर थाना क्षेत्र के बसही बंदेदासपुर गांव में एक दर्दनाक घटना सामने आई, जहां बीती रात एक वृद्ध व्यक्ति पर सांड़ ने हमला कर दिया। इस हमले में वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से गांव में शोक की लहर है। मृतक के परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।

बरामदे में सो रहे थे वृद्ध 
बसही बंदेदासपुर गांव निवासी रमाकर तिवारी रात के भोजन के बाद अपने मकान के बरामदे के सामने लगे टीनशेड में चारपाई पर सो रहे थे। देर रात एक उग्र सांड़ वहां पहुंचा और अचानक उन पर हमला कर दिया। सांड़ ने रमाकर को चारपाई समेत उठाकर पटक दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। सांड़ ने उन्हें बार-बार पटका, जिससे रमाकर की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रशासन की त्वरित कार्रवाई
घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने तुरंत पुलिस और तहसीलदार को सूचित किया। सूचना पाकर तहसीलदार केशव प्रसाद और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने सांड़ को पकड़वाकर गोशाला भिजवा दिया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना ने ग्रामीणों में भय और चिंता का माहौल पैदा कर दिया है। 

Also Read