बरेली में युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या : बीती रात से था लापता, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव

UPT | घटना स्थल का फोटो

Sep 12, 2024 15:23

बरेली में बुधवार रात से गायब युवक का शव उत्तर रेलवे की नगरिया सादात रेलवे स्टेशन के पास एक बाग में मिला है। उसकी चाकू से गोदकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। शरीर पर काफी घाव हैं। राहगीरों ने शव ...

Short Highlights
  • मीरगंज में रेलवे ट्रैक के पास युवक की निर्मम हत्या
  • कल शाम से गायब था शिवम दिवाकर
  • पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा 
  • मीरगंज थाना क्षेत्र में हुई सनसनीखेज वारदात 
Bareilly News : यूपी के बरेली में बुधवार रात से गायब युवक का शव उत्तर रेलवे की नगरिया सादात रेलवे स्टेशन के पास एक बाग में मिला है। उसकी चाकू से गोदकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतक के शरीर पर काफी घाव हैं। राहगीरों ने शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई। मृतक की शिनाख्त शिवम के रूप में हुई है। शिवम का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया। इसके बाद टीम ने जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना के बाद एसपी और सीओ भी मौके पर पहुंच गए हैं।

घर से 500 मीटर की दूरी पर पड़ा था शव
बरेली-मुरादाबाद रेलखंड की नगरिया सादात रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के नीचे एक बाग में युवक का शव गुरुवार सुबह पड़ा था। उसकी पहचान नगर पंचायत मीरगंज के मोहल्ला शिवपुरी निवासी शिवम दिवाकर (22 वर्ष) के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि मृतक बुधवार शाम को लापता हो गया था। उसके परिजनों ने काफी तलाश की। मगर, उसका पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। शिवम का शव घर से करीब 500 मीटर दूर रेलवे लाइन के किनारे बाग में मिला। युवक के शरीर पर चाकुओं से गोदने के कई गहरे घाव थे। उसका गला भी काटने की बात सामने आ रही है। 

मृतक के दोस्तों से ली जानकारी 
बरेली देहात के मीरगंज थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुंवर बहादुर ने बताया कि युवक की हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए परिजनों और उसके दोस्तों आदि से जानकारी जुटाई जा रही है। हालांकि,अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Also Read