बरेली में हाईवे पर सड़क हादसा : खड़े वाहन से टकराया कैंटर, चालक की दर्दनाक मौत, गोंडा निवासी ड्राइवर के परिवार में कोहराम

UPT | एक्सीडेंट

Sep 13, 2024 20:28

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। बरेली-नैनीताल हाईवे पर खड़े एक वाहन में पीछे से आ रहे एक कैंटर (मिनी ट्रक) ने जोरदार टक्कर मार दी।

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। बरेली-नैनीताल हाईवे पर खड़े एक वाहन में पीछे से आ रहे एक कैंटर (मिनी ट्रक) ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कैंटर के ड्राइवर को गंभीर चोटें आईं, जिसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान गोंडा जिले के निवासी शिवकुमार के रूप में हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में मातम छा गया, और परिजन बरेली के लिए रवाना हो गए हैं। 

यह है पूरा मामला
शुक्रवार को बरेली-नैनीताल हाईवे पर भोजीपुरा थाना क्षेत्र के बिलवा गांव के पास यह हादसा हुआ। मृतक ड्राइवर शिवकुमार (45 वर्ष), गोंडा जिले के इथियाथोक थाना क्षेत्र के रमुआपुर गांव का निवासी था। वह पानीपत से पटना कपड़ा लेकर जा रहा था। जब उसका कैंटर बिलवा के पास पहुंचा, तो सामने खड़े एक अन्य कैंटर से जोरदार टक्कर हो गई। इस भयानक टक्कर में शिवकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने तुरंत भोजीपुरा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शिवकुमार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कैंटर से बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा। मगर, अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद नैनीताल हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया।

मृतक के परिवार में शोक की लहर
शिवकुमार की मौत की खबर जैसे ही उसके परिवार को मिली, पूरे परिवार में कोहराम मच गया। शिवकुमार छह बच्चों का पिता था और परिवार में इकलौता कमाने वाला सदस्य था। उसकी अचानक मौत से परिवार सदमे में है, और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की खबर मिलते ही परिवार के सदस्य बरेली के लिए रवाना हो गए हैं। 

पुलिस की कार्रवाई
भोजीपुरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हादसे के बाद हाईवे पर जाम को खुलवाने के लिए कड़ी मशक्कत की और यातायात को सुचारू रूप से चलाने में सफल रही। 

Also Read